Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह के गैसाबाद इलाके में भीषण सड़क हादसा.. दो बाइकों की आमने सामने की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत, दो जिला अस्पताल में भर्ती..

आमने-सामने की टक्कर में तीन युवको की मौत-
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर गैसाबाद थाना अंतर्गत रविवार शाम दो बाइकों के बीच आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत में एक बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक पर सवार 3 युवकों में से एक कि जिला अस्पताल में मौत हो गई। वही 2 अन्य घायलों का जिला अस्पताल में  उपचार जारी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गैसाबाद थाना अंतर्गत मुराक्ष खमरिया क्षेत्र में शनिवार शाम दो बाइक सवारों के बीच आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइको पर सवार पांचो युवक मौके पर लहूलुहान होकर गिर गए। घटना की जानकारी लगने पर कुछ देर बाद दो 108 वाहन मौके पर पहुंचे तथा चारों युवकों को हटा के अस्पताल ले जाया गया।
डॉक्टर ने जांच के बाद देवलाई निवासी सोनू पिता लख्खू अहिरबार उम्र 19 साल तथा हाकम अहिरवार पिता रामदास अहिरबार निवासी खामियकला उम्र 18 को मृत घोषित कर दिया। 

इधर गंभीर हालत में अर्जुन पिता कृपाल कोरी निवासी मुराछ तथा अजय पिता आठिया कोरी तथा एक अन्य को 108 की मदद से जिला अस्पताल रैफर किया गया है। जहां अजय कोरी की भी मौत हो गई। 2 अन्य घायलों का इलाज जारी है।
 बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवक शादी समारोह में सम्मिलित होने के लिए जा रहे थे। वहीं इसी दौरान सामने से आ रही दूसरी बाइक सवारों से टकराकर इस दुखद हादसे का शिकार हो गए। मामले में जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। हटा से अन्नू शर्मा की रिपोर्ट

Post a comment

1 Comments