Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

गर्मी से बचने तालाब में नहाने गए 3 बच्चो की जल समाधि.. एक दूसरे को बचाने के चक्कर मे गहराई में डूबने से मौत.. हटा के रसोटा गांव में मातम पसरा, रिश्तेदारी में आए थे तीनो बच्चे..

रसौटा तालाब में नहाने गए 3 बच्चो की जल समाधि-
 दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 45 किमी दूर हटा थाने के रसोटा गांव में तालाब में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। तालाब से मृतकों के शव बाहर निकाले जाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए हटा भेज दिए गए। वहीं पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि गर्मी से बचने के लिए यह बच्चे तालाब में नहाने गए थे तथा गहराई में चले जाने से डूब जाने की वजह से उनकी मौत हो गई।
शुक्रवार की सुबह दुखद खबर लेकर साथ में आई है। हटा थाना के रसोटा गांव में राजू प्रीतम अहिरवार के परिवार में 17 मई को शादी समारोह था। जिसमें अलग अलग स्थानों से रिश्तेदार व उनके बच्चे आए हुए थे। जिनमें से बबली, दीपा एवं जग्गू गर्मी की छुट्टी के चलते रुके गए थे। गर्मी के बचने सुबह यह बच्चे तालाब में नहाने गए हुए थे। 
देर तक इनके वापस नहीं आने पर तालाब के पास जाकर उनकी तलाश की गई। बाहर चप्पल आदि पड़े होने पर गोताखोर युवको ने जब गहराई में तलाश की तो तीनो बच्चे तालाब में डूबे मिले। माना जा रहा है कि नहाते हुए गहराई में चले जाने पर तथा एक दूसरे के बचाने के चक्कर में तीनो बच्चों की जल समाधि हो गई। 
 मृतक बच्चो की पहचान बमोरी उद्देशा निवासी बबलू अहिरवार की 10 वर्षीय बेटी बबली एवं उसके भाई रूपा अहिरवार की बेटी दीपा 10 वर्ष एवं सादपुर के रिश्तेदार बारेलाल अहिरवार के 8 वर्षीय पुत्र जग्गू के रूप में की गई है। घटना की जानकारी लगते ही गांव में गमगीन माहौल छा गया। 
परिजनों द्वारा 108 एवं 100 डायल को जानकारी देने पर पुलिस ने पहुंचकर कार्यवाही करते हुए 108 वाहन से सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां पर तीनों मृतक मासूमों का पोस्टमार्टम कराने की कार्यवाही की गई । अस्पताल में परिजनों के पहुंचने पर उनके रो रो कर बुरा हाल बना हुआ था। हटा थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है। हटा से घन श्याम प्रजापति की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments