Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर रोड पर हुए दर्दनाक हादसे में कार सवार महिला बाल विकास की समन्वयक के बाद उनके पति पोषण आहर अधिकारी की भी मौत..दमोह में पदस्थ थे बंडा निवासी दंपति..

 सागर रोड पर बस से भिड़ंत में कार के परख्खचे उड़े..
 सागर दमोह स्टेट हाइवे पर सिद्गुआ की टेक पर बस एवं कार की भिड़ंत में कार सवार दंपत्ति की मौत हो जाने तथा 7 माह की बेटी की हालत गंभीर होने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। हादसे मे मृत महिला दमोह में बाल विकास की ब्लॉक समन्वयक और उनके पति राष्ट्रीय पोषण मिशन के जिला समन्वयक थे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार रात  सिद्गुआ टेक पर जेसीटीएस कंपनी की बस क्रमांक एमपी 20 सी 1181 और सामने से आ रही कार क्रमांक एमपी 15 सी बी 5084 के बीच सीधी भिड़ंत हो गई। जिससे कार में चला रहे दीपेश दुबे  तथा उनकी पत्नी श्रीमती नीलम दुबे और 7 माह की पुत्री दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसकर रह गए।
घटना की जानकारी लगते ही पुलिस 100 डायल मौके पर पहुंची और कार में फंसे घायलों को बाहर निकाल कर सागर रेफर किया गया। सागरश्री हॉस्पिटल में नीलम दुबे को मृत घोषित कर दिया गया वहीं उनके पति दीपेश दुबे की भी बाद में मौत हो गई। 7 माह की पुत्री की हालत गंभीर बनी हुई है। बंडा निवासी दीपेश दुवे दमोह में महिला बाल विकास विभाग में राष्ट्रीय पोषण आहार मिशन में जिला समन्वयक है। उनकी पत्नी नीलम विकासखंड समन्वयक थी। 
बताया जा रहा है कि दुबे दंपत्ति बंडा से दमोह लौट रहे थे। इसी दौरान सिद्ध गुआ टेक पर एक अन्य वाहन को ओवरटेक करते हुए उनकी कार सामने से आ रही जबलपुर सागर बस से टकराकर हादसे का शिकार हो गई। घटनाक्रम की जानकारी दमोह तथा बंडा पहुंचते ही दुवे परिवार तथा महिला बाल विकास विभाग के अधिकारी कर्मचारी वर्ग में शोक की लहर फैल गई जानकारी लेने के लिए सागर संपर्क करते रहे। परम पिता परमेश्वर मृत आत्माओं को अपने चरणों में स्थान दे और दखी परिजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति शांति.. रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments