Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह सागर रोड पर बस कार में भिड़ंत.. महिला बाल विकास विभाग की महिला समन्वयक की मौत, पति तथा बेटी गंभीर हालत में सागर रैफर..

 बस कार भिड़ंत में बाल विकास की समन्वयक की मौत-
दमोह सागर स्टेट हाइवे पर सिद्गुआ की टेक पर बस एवं कार के बीच आमने-सामने की भिड़ंत में कार सवार दंपत्ति और मासूम बच्ची दर्दनाक हादसे के शिकार हो गए। जिनको सागर रेफर किए जाने पर सागर श्री हॉस्पिटल में महिला को मृत घोषित कर दिया गया। पति और बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतिका की पहचान महिला बाल विकास की ब्लॉक समन्वयक के तौर पर हुई है वहीं उनके पति राष्ट्रीय पोषण मिशन के जिला समन्वयक हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार रात बहेरिया थाना अंतर्गत सिद्गुआ टेक पर जेसीटीएस कंपनी की बस क्रमांक एमपी 20 सी 1181 और सामने से आ रही कार क्रमांक एमपी 15 सी बी 5084 के बीच सीधी भिड़ंत हो गई। जिससे कार में चला रहे दीपेश दुबे तथा उनकी पत्नी श्रीमती नीलम दुबे और 7 माह की पुत्री दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसकर रह गए।
घटना की जानकारी लगते ही पुलिस 100 डायल मौके पर पहुंची और कार में फंसे घायलों को बाहर निकाल कर सागर रेफर किया गया। सागरश्री हॉस्पिटल में नीलम दुबे को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं उनके पति दीपेश दुबे व पुत्री की हालत गंभीर बनी हुई है। बंडा निवासी दीपेश दुवे दमोह में महिला बाल विकास विभाग में राष्ट्रीय पोषण आहार मिशन के जिला समन्वयक है। उनकी पत्नी नीलम विकासखंड समन्वयक थी। 
बताया जा रहा है कि दुबे दंपत्ति बंडा से दमोह लौट रहे थे। इसी दौरान सिद्धगुआ टेक पर एक अन्य वाहन को ओवरटेक करते हुए उनकी कार सामने से आ रही जबलपुर सागर बस से टकराकर हादसे का शिकार हो गई। घटनाक्रम की जानकारी दमोह तथा बंडा पहुंचते ही दुवे परिवार से जुड़े लोगों तथा महिला बाल विकास विभाग के अधिकारी कर्मचारी वर्ग में शोक की लहर फैल गई। तथा लोग जानकारी लेने के लिए सागर संपर्क करते रहे।  रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments