Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

शिवराज सिंह ने छिंदवाड़ा कलेक्टर को खुले मंच से मुख्यमंत्री का पिट्ठू वोला.. सांसद लक्ष्मी नारायण यादव ने कहा सागर कि भाजपा टिकट हुई हाईजैक..

सत्ता जाते ही कमलनाथ के पिट्ठू हो गए कलेक्टर-
छिंदवाड़ा। लोकसभा चुनाव की नजदीकी के साथ कुछ नेताओं के बोल चुनावी माहौल को गर्माते हुए चर्चा का विषय बनाए हुए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को छिंदवाड़ा में चुनाव प्रचार के दौरान शाम 5:30 बज जाने पर हेलीकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं दी गई। जिस पर वह आम सभा के दौरान कलेक्टर को मुख्यमंत्री कमलनाथ का पिट्ठू बताने से नहीं चूके। शिवराज यहां भी नहीं रुके, उन्होंने यहां तक कह दिया कि पिट्ठू कलेक्टर सुन ले रे हमारे भी दिन आएंगे।
दरअसल, छिंदवाड़ा जिले के चौरई कस्बे में बुधवार को चुनावी सभा लेने पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज अपने हेलिकॉप्टर को जल्द रवाना कराने से नाराज हो गए। शिवराज चौहान को नत्थन शाह के प्रचार के लिए गुंडमंडी से उमरेठ जाना था। लेकिन  हेलिकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन नहीं दी गई। जिसके बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है। उन्होंने जिला प्रशासन पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि इतनी ओछी राजनीति मैंने पहले कभी नहीं देखी। हम भी सरकार में रहे हैं, लेकिन इस तरह की राजनीति कभी नहीं की। जब हमारा वक्त आएगा तब देखेंगे। सभा के बाद वे कार से उमरेठ पहुंचे।  
सागर सांसद लक्ष्मी नारायण यादव ने कहा भाजपा टिकिट को एक नेता ने हाईजैक कराया-
सागर से भाजपा द्वारा पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह के रिश्तेदार राज बहादुर सिंह को लोकसभा टिकट दिए जाने के बाद से वर्तमान सांसद लक्ष्मीनारायण यादव लगातार नाराज बने हुए हैं। यहां तक की वह राज बहादुर सिंह के नामांकन जुलुस सहित किसी भी कार्यक्रम में अभी तक शामिल नहीं हुए हैं। आज उनका एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि सागर की भाजपा टिकिट को एक नेता ने हाईजैक करा लिया। श्री यादव का यह बयान सोशल मीडिया से लेकर न्यूज़ चैनलों में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं उनके इस बयान की जवाब में पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह तथा भाजपा प्रत्याशी राज बहादुर सिंह के बयान का राजनीतिक गलियारों में इंतजार किया जा रहा है।

Post a comment

0 Comments