Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह से अभी तक 5 ने भरे नामांकन.. कांग्रेस की रैली में बंदूके लहराई.. स्टाइलिश अंदाज में नामांकन भरने पहुंचे बसपा प्रत्याशी.. लाल पट्टी वालो ने भी लोधी पर दाव लगाया, निर्दलीय कमलेश ने भी पर्चा भरा..

दमोह क्षेत्र से आवहु तक कुल 5 प्रत्याशीयो के नामांकन-
दमोह। संसदीय क्षेत्र मैं नामांकन दाखिल करने के पांचवें दिन 4 प्रत्याशियों ने अपने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किये है। जिससे नामांकन दाखिल करने वालो की संख्या पांच हो गई है। भाजपा से प्रहलाद पटेल पहले ही नामांकन जमा कर चुके है। आज कांग्रेस से प्रताप सिंह, बसपा से जितेंद्र उर्फ जित्तू खरे, भारतीय शक्ति जन चेतना शक्ति पार्टी से मान सिंह लोधी तथा चर्चित निर्दलीय प्रत्याशी कमलेश असाटी ने नामांकन दाखिल कर के चुनावी अखाड़े में ताल ठोकने के इरादे साफ कर दिए हैं।
कांग्रेस कि नामांकन रैली में खुलेआम बंदूक दिखी-
कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह की नामांकन रैली में खुले आम बंदूक के साथ समर्थकों की मौजूदगी वाली तस्वीरें तथा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। उक्त बंदूकधारियों को रैली में सम्मिलित होने के दौरान कोई रोक टोक क्यों नहीं की गई या पुलिस का ध्यान इस ओर क्यों नहीं गया यह चर्चा का विषय बना हुआ है। वही इस मामले में भाजपा की और से आपत्ति दर्ज कराए जाने  की बात सामने आ रही है। 
स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे बसपा प्रत्याशी जित्तू खरे-
सोमवार को जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर नामांकन दाखिल करने वालों में बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी और चर्चित लोकगीत गायक जितेंद्र बादल उर्फ जित्तू खरे भी शामिल रहे। अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट के बाहर तक पहुंचे जीतू को चुनाव आयोग के निर्देशों के चलते अपने 4 समर्थकों के साथ ही अंदर आने का मौका मिला। इस दौरान वह स्टाइलिश अंदाज में आते मीडिया के कैमरे में कैद हुए। बाद में जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष पहुंचकर उन्होंने अपना नामांकन पत्र प्रस्तुत किया
 बुंदेलखंड में अपने गीतों के जरिए गांव गांव और गली गली में घुसपैठ बनाए रखने वाले जित्तू खरे का हाथी चुनाव मैदान में कितनी दम दिखेगा यह तो वक्त ही बताएगा। हालांकि करीब 8 साल पहले जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में पथरिया क्षेत्र से जिन लोगों ने  जित्तू खरे की  जीत का जादू देखा है  वह इस बार भी पथरिया क्षेत्र से ऐसी ही उम्मीद लगाए बैठे हैं।
लालपट्टी वालों ने भी लोधी को मैदान में उतारा-
भाजपा कांग्रेस के बाद भारतीय शक्ति जन चेतना पार्टी यानी लालपट्टी वालों ने भी लोधी समाज के व्यक्ति को ही अपना प्रत्याशी घोषित किया है। मानसिंह लोधी भी आज समर्थकों के साथ जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन दाखिल करने के लिए पहुंचे। इस दौरा शक्तिपुत्र महाराज के शिष्य काफी आत्मविश्वास में नजर आए। उनका कहना था उनका प्रत्याशी भाजपा तथा कांग्रेस दोनों की वोटों में काफी संख्या में सेंध लगाने का काम करेगा।
निर्दलीय कमलेश ने भी नामांकन के साथ ताल ठोकी-
शहर के चर्चित निर्दलीय दावेदार कमलेश असाटी ने भी लोकसभा चुनाव हेतु अपना नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत करके चुनाव मैदान में समस्याओं की आवाज को बुलंद करने के लिए ताल ठोक दी है। पिछले दिनों उमा मिस्त्री की तलैया में आम सभा आयोजित करके जन समस्याओं के मुद्दों को लेकर जनप्रतिनिधियों को जमकर खरी-खोटी सुनाने वाले कमलेश असाटी की दावेदारी ने एक बार फिर व्यवस्थाओं को लेकर आवाज उठाने के उनके मजबूत इरादों को उजागर करके रख दिया है। अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments