Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कॉलोनी क्षेत्र में सूने घर के ताले तोड़कर नगदी-जेवरात सहित 4 लाख की चोरी.. सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए चोरों की पतासाजी में जुटी कोतवाली पुलिस..

 सूने घर में ताले तोड़ 4 लाख के माल पर हाथ साफ-
दमोह। शहर के कॉलोनी क्षेत्र में एक सूने घर में घुसे चोरों ने ताले तोड़कर नगदी तथा लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर देने का घटनाक्रम सामने आया है। शाम को घर लौटे परिजनों को वारदात का पता लगा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वही सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई तस्वीरों के आधार पर पुलिस चोरों तक पहुंचने के प्रयास में जुटी हुई है।

जिला पंचायत में संविदा पर कार्यरत शैलेंद्र श्रीवास्तव अपने परिजनों के साथ नवरात्र समापन पर पर पूजन करने के लिए सागर गए हुए थे। शनिवार शाम जब वह दमोह वापस लौटे तथा पाठक कॉलोनी स्थित अपने आवास पर पहुंचे तो बाहर गेट पर लगा ताला गड़बड़ समझ में आया। ऊपर वाले खंड पर पहुंचने पर कमरे का ताला टूटा मिला और अंदर अलमारी में रखी नगदी तथा जेवरात गायब मिले। जिसके बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई।
सूचना लगने पर कोतवाली पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची तथा चोरों के आने-जाने तथा बारदात देने के हालात की जांच पड़ताल शुरू करते हुए देर तक हालात का जायजा लिया। इस दौरान घर के मैं लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखने पर दो आरोपी ताला तोड़ने के हथियार हाथ मे लिए कमरे के अंदर घुसते हुए भी नजर आए। 
पुलिस ने घटनास्थल पर साक्ष्य एकत्रित करने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज में आए आरोपियों की शिनाख्त करने के लिए पतासाजी शुरू कर दी है। घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने बताया घर में रखी करीब एक लाख रुपए नगद तथा सोने की चूड़ियां, मंगलसूत्र सहित अन्य जेवरात चोरी हुए है। उनके द्वारा चोरी के सामान की सूची पुलिस को उपलब्ध करा दी गई है। तथा कुल चोरी का अनुमान करीब 4 लाख का लगाया जा रहा है।

जबकि पुलिस जल्द आरोपियों तक पहुंचने के प्रयास में जुटी हुई है। कॉलोनी क्षेत्र में दिनदहाड़े हुए चोरी के इस घटनाक्रम से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है। वहीं घर में ताला लगा कर बाहर जाने के कुछ देर बाद ही चोरों द्वारा वारदात को अंजाम दिए जाने के हालात देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोरों द्वारा पहले से रेकी की जा रही होगी। तभी तो मौका मिलते ही उन्होंने घर मे घुसकर हाथ साफ कर दिया। घटनास्थल के हालात को देख कर किसी परिचित का हाथ होने की भी आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस के लिए इस वारदात का खुलासा करना चुनौती बना हुआ है।

Post a comment

0 Comments