Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नाले में गिरी बस से जबलपुर के यात्री का शव बरामद.. JCB से नही उठी बस, ड्राईवर के नीचे दबे होने की आशंका, 2 गंभीर जबलपुर रैफर, कलेक्टर एसपी भी मौके पर पहुंचे..

नाले में गिरी बस से एक शव बरामद, ड्राईवर का नहीं लगा सुराग-
दमोह। तेजगढ़ हर्रई के समीप घाट से उतरते समय क्षतिग्रस्त नाले से नीचे गिरी बस के नीचेे दबे एक युवक के शव को रेस्क्यू ऑपरेशन केे बाद निकाला गया है। बस के अगले हिस्से केे नालेे में गहराई तक फंसे होनेे की वजह से उसके नीचे तलाश नहीं की जा सकी। शाम 6 बजे तक बस का अगला हिस्सा  नहीं उठ पाने से ड्राईवर का सुराग नहीं लग सका है। घटना की जानकारी लगने पर कलेक्टर, एसपी व अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया।
आपको बता दें कि दमोह से जबलपुर जा रही मुस्कान ट्रेवल्स की बस हर्रई घाट पर अनियंत्रित होकर पुलिया से नाले में गिर गई थी। हादसे में करीब 2 दर्जन यात्रियों के घायल हो जाने पर तेंदूखेड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दो की हालत गंभीर होने पर जबलपुर रेफर कर दिया गया है। इधर बस में नीचे फंसे  लोगों को निकालने के लिए घंटे भर से अधिक तक जेसीबी की मदद से रेस्क्यू किया गया इस दौरान एक युवक के शव को बरामद किया गया। जिसकी पहचान कूड़ा जबलपुर निवासी गोरेलाल लाल विश्वकर्मा के तौर पर हुई है। 
बस चालक के भी नाले में बस के नीचे दबे होने की आशंका जताई जा रही है। लेकिन जेसीबी की मदद से नाले में फंसी बस के अगले हिस्से के ऊपर नहीं उठ पाने की वजह से शाम 6 बजे के बाद अंधेरा होने लगने से रेस्क्यू बंद कर दिया गया है। वहीं कुछ लोगों द्वारा हादसे के बाद चालक की फरार हो जाने की भी बात कही जा रही है। घटनास्थल पर 2 घंटे से अधिक तक सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लगी रही तथा बस के अंदर जाकर भी फंसे लोगों की तलाश की गई। 
 दुर्घटना की जानकारी लगने पर दोपहर करीब 3 बजे घटनास्थल पर कलेक्टर नीरज कुमार सिंह, एसपी आर एस बेलवंशी पहुचे। बाद में  कलेक्टर एसपी ने अन्य अधिकारियों के साथ तेंदूखेड़ा के अस्पताल  घायलों का हालचाल जाना। हादसे में  22 लोगों के घायल होने  दो की हालत गंभीर होने पर जबलपुर रेफर किए जाने की जानकारी दी गई ।

इसके पूर्व एसडीएम, तहसीलदार, तेंदूखेड़ा एसडीओपी, तेजगढ़ थाना प्रभारी मौके पर पहुंच चुके थे। पुलिस, 100 डायल, 108 आदि लगातार कार्रवाई में जुटे रहे। कथा बस के नीचे ड्राईवर साइड के हिस्से में चालक के दबे होने की आशंका से सभी लोग आकुल व्याकुल बने हुए हैं। इस घटना पर एक और अपडेट के साथ जल्द मिलते हैं। दुर्घटना स्थल से नन्हे सिंह लोधी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments