Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बसस्टेंड के भूमि पूजन में विधायक राहुल सिंह का तंज.. 15 साल राज करने वाले 75 दिन में होने लगे व्याकुल, कांग्रेस मेडिकल कालेज भी लाएगी..

बसस्टेंड के भूमि पूजन से कांग्रेस में जोश भरा-
दमोह। बसस्टेंड पर 6 करोड़ की लागत से होने वाले नवीनीकरण कार्य के भूमि पूजन अवसर पर कांग्रेस नेता गजब के जोश व उत्साह में नजर आये। नगर पालिका द्वारा सहयोग नहीं करने पर अन्य एजेंसी से यहां पर कार्य कराने का ऐलान भी खुलकर किया गया। तथा बसस्टेंड के बाद मेडिकल कॉलेज के वायदे को पूरा करने का भी ऐलान करते कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नजर आए।
 बस स्टैंड पर रविवार दोपहर बसस्टेंड नवीनीकरण कार्य का भूमि पूजन समारोह जोर-शोर के साथ किया गया इस मौके पर विधायक राहुल सिंह के साथ जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय टंडन, नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष मनु मिश्रा, महिला कांग्रेस अध्यक्ष निधि श्रीवास्तव, शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल ठाकुर, ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष नितिन मिश्रा, नगर पालिका में नेता प्रतिपक्ष रासु चौहान, प्रवक्ता आशुतोष शर्मा, मानक पटेल आदि युवा नेताओं की टीम के साथ वरिष्ठ नेता संतोष भारती, जिला उपाध्यक्ष  सतीश जैन कल्लन, बस एसोसिएशन के अध्यक्ष शंकर राय, शमीम कुरैशी,  भोला शर्मा सहित अनेक वरिष्ठ कांग्रेस नेता गण सहभागिता दर्ज कराते नजर आए।
बसस्टेंड के नवीनीकरण कार्य के शिलान्यास स्वागत कार्यक्रम उपरांत भाषण बाजी के दौर में शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल ठाकुर ने पूर्व मंत्री जयंत मलैया और उनके समर्थकों का नाम लिए बिना बसस्टेंड मेडिकल कॉलेज जैसे मामलों को लेकर खुलकर कर निशाना साधा। वहीं कांग्रेस नेता बसस्टेंड नवीनीकरण कार्य हेतु राशि मंजूरी मामले में पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मनु मिश्रा और नगर पालिका के कुछ अधिकारियों के सहयोग की चर्चा करना भी नहीं भूले।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय टंडन ने कांग्रेसी द्वारा विधानसभा चुनाव के दौरान बसस्टेंड है यहीं पर रहने की वायदे के साथ यहां पर नव निर्माण कराने की बात करते हुए कहां की जहां भी जनहित के कार्यो में जरूरत होगी वहा नियमों को शिथिल कराने से भी कांग्रेस सरकार नहीं चुकेगी। श्री टंडन ने विधायक राहुल सिंह की कार्यक्षमता की खुले मन से खुले दिल से जबरजस्त प्रशंसा की।
समारोह को संबोधित करते हुए युवा विधायक राहुल सिंह किसी वरिष्ठ मंझे हुए नेता की तरह नपे तुले शब्दो में पूरे जोशो खरोश के साथ अपनी बात रखते नजर आए। यह कहने से भी नहीं चूके 15 साल तक हमने भाजपा की सरकार के विकास कार्यों को देखा है अब उनको 5 साल तक हमें भी कार्य करने का अवसर देना चाहिए लेकिन यह लोग 75 दिन में ही उक्त आने लगे हैं। बसस्टेंड के मामले में भी उन्होंने बड़ी बेबाकी के साथ अपनी बात रखी। 

कांग्रेस विधायक राहुल सिंह के 5 मिनट के भाषण में 6 करोड़ की लागत से होने वाले निर्माण कार्य, इसकी मंजूरी तथा भाजपा द्वारा लगाई गई अड़ंगेवाजी से लेकर नगर पालिका अध्यक्ष की मजबूरी का जिक्र करने से भी राहुल नहीं चूके उन्होंने दमोह में कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी की सभा के दौरान ही प्रदेश अध्यक्ष श्री कमलनाथ से दमोह बसस्टेंड और मेडिकल कॉलेज के लिए वायदा पक्का करा लेने की बात भी कही।
 कुल मिलाकर जिस तरह से बसस्टेंड व मेडिकल कालेज को लेकर कांग्रेस नेता जो बाते कर रहे है यदि लोकसभा चुनाव के पहले इनको लेकर कुछ कार्य होते हुए नजर आए तो जनता का भरोसा इनकी बातों और वायदों पर बढ़ेगा। आज के कार्यक्रम में कुछ ऐसे नेता भी सक्रिय नजर आए जो भाजपा की सरकार में बसस्टेंड को लेकर मंत्री रहे जयंत मलैया के दाएं बाएं नजर आते थे। लेकिन पर  यदि टिप्पणी करेंगे तो यह यही कहेंगे कि वक्त है बदलाव का। अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट 

Post a comment

0 Comments