Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह जबलपुर रोड पर रफ्तार का कहर.. हर्रई घाट उतर रही बस नाले में गिरी, दर्जन भर से अधिक घायल, ड्राइवर सहित दो लोग दबे, क्रेन बुलाई..

 बस नाले में गिरी, दर्जन भर से अधिक घायल-
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर तेंदूखेड़ा जबलपुर मार्ग पर तेजगढ़ हर्रई की घाटी को से उतर रही तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर क्षतिग्रस्त पुलिया से नीचे नाले में जा गिरी हादसे में दर्जनभर से अधिक यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं बस के चालक एवं एक अन्य यात्री के बस के नीचे दबे होने से इनकी मौत हो जाने की आशंका जताई जा रही है।
 फिलहाल मौके पर 100 डायल,108 के साथ तेजगढ़ थाना पुलिस पहुंच चुकी है पहुंच चुकी है तथा बस को उठाने के लिए ट्रेन का इंतजार किया जा रहा है।  हादसे के बाद मौके पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है  सड़क पर  वाहनों का यातायात रुका हुआ है और लोग  बस के नीचे दबे  चालक तथा यात्रियों के निकाले जाने का इंतजार कर रहे हैं।
प्राप्त  जानकारी के अनुसार दमोह से जबलपुर जा रही मुस्कान ट्रेवल्स की बस एमपी 16 पी 0 2 0 4 हर्रई घाट पर उतरते समय क्षतिग्रस्त पुलिया पर अनियंत्रित होकर खाई से होते हुए नाले में जा गिरी। रविवार दोपहर 1 बजे हुई दुर्घटना के बाद मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ लग गई और कुछ ही देर में हंड्रेड डायल और 108 मौके पर पहुंच गई यात्रियों की चीख-पुकार कोहराम के बीच ग्रामीणों की मदद से उन्हें बाहर निकालकर 108 से जिला अस्पताल रवाना किया गया है।

 वही बस के नीचे बस चालक और एक अन्य यात्री दबे हुए साफ तौर पर नजर आ रहे हैं वह जीवित है अथवा नहीं इसका पता ट्रेन के जरिए बस के उठ जाने पर ही पता लगेगा जल्द अपडेट के साथ फिर मिलते हैं। 
निक्की दीक्षित के साथ नन्हे भाई लोधी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments