Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पूर्व मंत्री कुसमरिया की नातिन की शादी में शामिल होंगे मुख्यमंत्री कमलनाथ.. CM के आगमन के पूर्व प्रशासन अलर्ट, कलेक्टर ने सकोर पहुंचकर बाबाजी से मुलाकात कर स्टेडियम का जायजा लिया..

सीएम कमलनाथ का दमोह आगमन 12 मार्च को-
दमोह। मुख्यमंत्री कमलनाथ का 12 मार्च को दमोह नगर आगमन हो रहा है इस मौके पर वह दमोह में जनसभा को संबोधित करेंगे तथा इसके बाद सकोर पहुंचेंगे जहां पर पूर्व कृषि मंत्री और हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए रामकृष्ण कुसमरिया बाबाजी की नातिन के शादी समारोह में सम्मिलित होंगे।
 मुख्यमंत्री के दौरा कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने अभी से सक्रियता दर्ज कराना शुरू कर दी है। बुधवार को कलेक्टर नीरज कुमार सिंह, SP आरएस बेलवंशी, SDM नाथूराम ने अधिकारियों के साथ हटा होते हुए बाबाजी के ग्रह ग्राम सकोर पहुंचे। जहां उन्होंने पूर्व मंत्री श्री रामकृष्ण कुसमरिया से मुलाकात की और विवाह की तैयारी स्थल कन्हैया कुंज का निरीक्षण किया।
 बाद में कलेक्टर ने सकोर स्थित स्टेडियम प्रांगण का जायजा लिया। और हेलीपैड निर्माण हेतु भी स्थल का निरीक्षण किया तथा अधिकारियों को निर्देश दिए। तथा बाबा जी के साथ कलेक्टर, एसडीएम, तहसीलदार, सीएमओ सहित सभी लोगो ने श्री श्री 108 श्री रामकुमार हनुमान जी मंदिर में पहुंचकर वहां के दर्शन किए। और मन्दिर जी के इतिहास की जानकारी अर्जित करके धर्म लाभ अर्जित किया।
इधर दमोह में होने वाली आम सभा सहित अन्य तैयारियों को लेकर भी प्रशासन में तैयारियां शुरू कर दी है वहीं मुख्यमंत्री के आगमन का दौरा कार्यक्रम आ जाने से कांग्रेसी नेता कार्यकर्ताओं में भी जोश का संचार नजर आ रहा है। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments