Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

चुनाव आचार संहिता लगते ही "भारत सरकार" लिखी कार से डेढ़ लाख की अवैध शराब जप्त.. गढ़ाकोटा दमोह मार्ग पर पुलिस की कार्यवाही..

सेवरलेश पार्क कार से 40 पेटी अवैध शराब जप्त-
गढाकोटा, सागर। चुनाव आचार संहिता लगने के साथ ही पुलिस ने वाहनों की जांच और अवैध कारोबार की धरपकड़ तेज कर दी है। गढ़ाकोटा थाना प्रभारी का पद भार ग्रहण करने के साथ ही टी आई अखिलेश मिश्रा की टीम ने एक कार से 40 पेटी अवैध शराब बरामद की है। शराब तस्करी में उपयोग की जाने वाली इस कार की नंबर प्लेट पर घुमावदार नंबरों के साथ भारत सरकार भी लिखा हुआ है। 
 रविवार की शाम गढाकोटा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सागर से गढाकोटा की ओर आ रही सेवरलेश पार्क कार क्रमांक MP 07 CA 3899 को बिंदी तिडड्डा पर रोकने का प्रयास किया। परन्तु कार के नही रुकने पर 100 डायल और थाना स्टाफ ने पीछा करके पचारा रोड पर गाड़ी को पकड लिया। नवनियुक्त थाना प्रभारी अखलेश मिश्रा ने बताया कि शुभम उर्फ छोटू तिवारी निवासी गढाकोटा को कार में 40 पेटी अवैध शराब सहित पकड़ा गया है। जबकि उसके 2 साथी फरार हो गए हैं।
 कार से जब्त 360 लीटर शराब की कीमत लगभग डेढ़ लाख रूपये आंकी गई है। आरोपी शुभम तिवारी को आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) के तहत गिरफ्तार कर जांच की जा रही है। कार की नंबर प्लेट पर भारत सरकार तथा घुमावदार अक्षर लिख कर शराब तस्करी को कब से अंजाम दिया जा रहा था, इसकी भी जांच की जा रही है।
 कार्रवाई में थाना प्रभारी अखलेश मिश्रा, उप निरीक्षक डीपी दुवे, उपनिरीक्षक गौरव गुप्ता, आरक्षक अखलेश झारखंडिया, जय रैकवार, सुनील दुवे, नन्हेलाल अहिरवार, मनोज अहिरवार, संतोष आदि शामिल रहे। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments