Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह पन्ना स्टेट हाईवे पर तेज रफ्तार इंडिका और पुलिस जीप में भिड़ंत.. कार सवार दंपत्ति तथा ASI व प्रधान आरक्षक हुए घायल..

 इंडिका और पुलिस जीप की भिड़ंत में 4 घायल-
दमोह पन्ना स्टेट हाइवे पर एक तेज रफ्तार इंडिका कार तथा पुलिस जीप के बीच आमने सामने की जोरदार भिड़ंत का घटनाक्रम सामने आया है। हादसे में कार सवार दंपत्ति तथा पुलिस जीप में सवार एएसआई व हवलदार घायल हो गए। जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में इंडिका की धज्जियां उड़ गई वही पुलिस वाहन के क्षतिग्रस्त हो जाने पर उसे जेसीबी की मदद से सड़क से हटाया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हटा थाना अंतर्गत गैसाबाद मार्ग पर करैया के पास देेेर रात रनेह थाना पुलिस की जीप तथा सफेद इंडिका क्रमांक एमपी 35 सीए 0457 के बीच में सड़क पर आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार सवार लोग लहूलुहान हो गए। पन्ना से दमोह की तरफ जा रही कार में सवार लोगों की पहचान राजकरण त्रिपाठी एवं सौम्या त्रिपाठी के तौर पर की गई। राजकरण के शराब के नशे में होने तथा सौम्या को गंभीर चोटें आने पर तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया।

इधर रनेह थाना से रात्रि गश्त करने के लिए पुलिस वाहन से निकले एएसआई भरत विदोलिया तथा हवलदार रमेश गौतम भी घायल हो गए। एएसआई विदोलिया को चेहरे, हाथ तथा सिर में गंभीर चोट आई है। वही प्रधान आरक्षक गौतम को पैर में फ्रैक्चर हो गया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनो को जिला अस्पताल में आजू बाजू के पलंग पर स्वास्थ्य लाभ हेतु भर्ती किया गया है।
 घटना के बाद मौके पर हटा तथा  गैसाबाद से  हंड्रेड डायल  पहुंच गई थी वहीं 108 एम्बुलेंस हटा के डॉ अरविंद सिंह एवं पायलट भरत पाठक ने तुरंत प्राथमिक उपचार दिया। घटना की खबर लगने पर थाना प्रभारी रनेह एवं हटा, गैसाबाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।
दुर्घटनाग्रस्त कार को हटा थाने में रखवाया गया है। कार की पिछली सीट पर सोडा की बोतल व नमकीन बिखरा मिला इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि कार के अंदर ही शराब के सेवन किया गया था तथा कार चालक शराब के नशे में पूरी तरह से धुत्त था। घर पुलिस पान को चला रही  सिपाही  को भी  नींद का झोंका आने  की संभावना जताई जा रही है। तभी तो दोनों वाहनों के बीच भिड़ंत की यह स्थिति निर्मित हुई। रनेह थाने की क्षति ग्रस्त जीप को जेसीबी की मदद से सड़क से हटवाया गया। हटा थाना पुलिस द्वारा एक्सीडेंट एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments