Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

हटा थाना पुलिस ने बोरी में पैक एक लाख के गांजे की खेप पकड़ी.. हर्रई नाले में गिरी बस के नीचे फसे चालक का शव 6 घण्टे बाद निकल सका..

बोरी में पैक 10 किलो से अधिक गांजा पकड़ा-
दमोह। जिले के हटा थाना क्षेत्र में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बोरी में पैक एक लाख रुपए से अधिक राशि की गांजे की खेप को पकड़ने में सफलता हासिल की है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है। 
हटा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि दमोह नाका तरफ से एक व्यक्ति प्लास्टिक की बोरी में गांजे की खेती लेकर हटा रहा जिसे घेराबंदी करके पकड़ने के बाद हटा थाने लाया गया। बोरी की तलाशी लेने पर उसमें 10 किलो 800 ग्राम सूखा गांजा पाया गया। मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है
हटा थाना प्रभारी टीआई धर्मेंद्रसिंह पेगवार ने बताया कि आरोपी कोमल पटेल के पास से बरामद गांजा की कीमत एक लाख 8000 रुपये करीब आकी गई है। आरोपी के खिलाफ नारको एक्ट की धारा के तहत कार्यवाही करते हुए पूछताछ की जा रही है।
6 घंटे बाद मिला बस के नीचे दबे चालक का शव-
तेजगढ़ थाना अंतर्गत हर्रई में पुलिया से नाले में गिरी बस के नीचे फसे ड्राइवर का शव 6 घंटे बाद निकाला जा सका। दोपहर 1 बजे हुए हादसे के बाद मौके पर पहुंचे  ग्रामीणों की भीड़ ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला था। करीब दो दर्जन घायलों को तेंदूखेड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया था। जहां से दो की हालत गंभीर होनेेेे पर पर पर जबलपुर भेज दिया गया था। 
 इधर नाले के पानी में बस के अगले हिस्से के नीचे बस चालक तथा एक अन्य के दबे होने की वजह से पुलिस ने जेसीबी की मदद से निकालने की कोशिश की थी। इस दौरान गोरेलाल विश्वकर्मा नामक जबलपुर सी शव मिल गया था। वहीं बस चालक पाटन निवासी पप्पू खान का शव शाम 6 बजे के बाद निकाला जा सका। इसके लिए जेसीबी के अलावा क्रेन का भी सहारा लेना पड़ा। 
इस दुखद हादसे की वजह अभाना तेंदूखेड़ा मार्ग के अत्यंत जर्जर होने, हर्रई की पुलिया केे क्षतिग्रस्त होंने, कंडम हालत में संचालित मुस्कान बस के टायर के बस्ट हो जाने से की बजह से बस के पुलिया से नाले में गिर जाने का घटनाक्रम सामने आया है। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments