Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सरपंच से रिश्वत लेना महंगा पड़ा.. जबलपुर लोकायुक्त ने 40 हजार की रिश्वत के साथ RES के उपयंत्री को रंगे हाथों पकड़ा..

 स्कूल के सामने लोकायुक्त करवाई से मची हड़कंप-
लोकसभा चुनाव की आचार सहिंता के दौरान भी भ्रष्ट अधिकारी अपनी कारगुजारियों से लोगो को परेशान करने से नही चूक रहे है। ताजा मामला ग्रामीण यांत्रिकी सेवा विभाग में पदस्थ एक उपयंत्री का सामने आया है। जिसे लोकायुक्त टीम ने एक सरपंच से 40 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है।
जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने मंगलवार को डीएसपी जेपी वर्मा के नेतृत्व में शहपुरा के बरखेड़ा गंगाई गांव में मिडिल स्कूल के सामने RES के उपयंत्री अनिल पटेल को
 को 40 हजार की रिश्वत के साथ जैसे ही दबोचा पूरे गांव में हड़कंप के हालात बन गए। दरअसल बरखेड़ा पंचायत के सरपंच नरेश राय ने लोकायुक्त को शिकायत की थी क ग्रामीण यांत्रिकी सेवा जनपद पंचायत शहपुरा में पदस्थ उपयंत्री अनिल पटेल बाउंड्री बाल निर्माण के मूल्यांकन हेतु रिश्वत की मांग कर रहे है। 

जिसके बाद जबलपुर लोकायुक्त SP अनिल विश्वकर्मा के निर्देशन में DSP जेपी वर्मा, TI कमल सिंह उईके, आरक्षक जुबेद खान, राकेश विश्वकर्मा, शरद पांडे, विजय बिष्ट की टीम ने करवाई करते हुए 40 हजार की रिश्वत की रकम आरोपी उपयंत्री के पास से बरामद की। आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कारवाई की गई है।

Post a comment

0 Comments