Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

चौरसिया हत्याकांड के दूसरे मास्टर माइंड 25 हजार के इनामी.. अमजद पठान को हिरासत में लेने के बाद पुलिस को कोर्ट से मिली 5 दिन की रिमांड..

  अमजद से पूंछतांछ हेतु मिली 5 दिन की रिमांड-
दमोह। हटा के बहुचर्चित देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में दूसरा मास्टर माइंड अमजद उर्फ बूठा को  आज न्यायालय में पेश करते हुये पुलिस ने कोर्ट से  रिमांड मांगी थी। जिसे माननीय न्यायालय ने मानते हुुये हटा पुलिस पुलिस को 5 दिन की रिमांड पर अमजद  को सौंप दिया है। जिससे उससे पूछताछ का रास्ता साफ हो गया है।
 उल्लेखनीय है कि 15 मार्च को देवेंद्र चौरसिया की हत्या के बाद  हटा थाने में दर्ज एफआईआर में जिन 7 नामजद आरोपियों के नाम दर्ज कराए गए थे उनमें अमजद पठान बूठा भी शामिल था।  बताया जा रहा है कि सतना के पास एक ढावे से अमजद को पकड़े जाने के बाद आज ही हटा लाया गया था। जिसे आज कोर्ट में पेश किए जाने के बाद पुलिस को 5 दिन की रिमांड हासिल हुई है।  इस मामले की जन सात आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया था उनमें अमजद भी शामिल था।
इस मामले में 26 में से अभी तक कुल 9 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। जिनमें तीन 25 हजार के इनामी नामजद तथा 6 अन्य आरोपी शामिल है। वहीं 15 आरोपी अभी भी फरार हैं।

Post a comment

0 Comments