Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

गर्ल्स कॉलेज में वार्षिक उत्सव के पूर्व एंकरिंग पर विवाद.. NSUI समर्थको के ABVP पर गंभीर आरोप, प्रिंसपल की शिकायत पर पालक पर मामला दर्ज..

शास. केएन कॉलेज की छात्राएं कोतवाली पहुंची-
दमोह। शहर के कमला नेहरू कन्या महाविद्यालय मैं होने वाले वार्षिकोत्सव समारोह के लिए एंकरिंग करने को लेकर चल रही रस्साकशी आज विवाद में परिवर्तित हो गई। एक अभिभावक द्वारा प्रिंसिपल से अभद्रता किये जाने पर मामला कोतवाली तक पहुंच गया। 
दमोह के कमला नेहरू गर्ल्स कॉलेज में आयोजित होने वाले वार्षिक उत्सव की तैयारियों के बीच एंकरिंग करने को लेकर विवाद था। सोमवार को एक अभिभावक ने कॉलेज पहुंचकर प्रिंसिपल से महज इसलिए अभद्रता की क्योंकि वह चाहते थे की वार्षिकोत्सव की एंकरिंग उनकी बेटी करें। कॉलेज में खुलेआम प्राचार्य के साथ जोर जबरदस्ती होते देख कर एनएसयूआई समर्थक छात्राएं भड़क उठी पुलिस को सूचना दी गई और बाद में प्रिंसिपल महोदय छात्राओं के साथ कोतवाली पहुंचे। 
जहां शहर कोतवाल रविंद्र गौतम को प्रिंसिपल केपी अहिरवार ने कॉलेज में घटित हालात की शिकायत करते हुए एक छात्रा के पिता कमलजीत पर गंभीर आरोप लगाए। इस दौरान एनएसयूआई समर्थक छात्रों ने कॉलेज में विद्यार्थी परिषद समर्थक छात्रों के अनाधिकृत प्रवेश से लेकर अवांछित गतिविधियों के आरोप लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।
फिलहाल कोतवाली पुलिस ने प्रिंसिपल की शिकायत पर अभिभावक कमलजीत के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने और जान से मारने की धमकी देने का अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। वहीं इस घटनाक्रम के सामने आने के बाद साफ हो गया है कि गर्ल्स कॉलेज में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। शिवराज सरकार में भाजपा समर्थक नेताओं तथा संगठनों की आवाजाही तथा ठेकेदारी के केंद्र बने रहे गर्ल्स कालेज में सत्ता परिवर्तन के साथ एनएसयूआई समर्थकों की तूती बोलने लगी है। 
आज के घटनाक्रम को देख कर ऐसा ही प्रतीत हो रहा है। क्योंकि कल तक विद्यार्थी परिषद समर्थकों से घिरे रहने वाले प्राचार्य महोदय भी अब एनएसयूआई समर्थकों के साथ है नजर आ रहे हैं। ऐसे में कल यदि विद्यार्थी परिषद वाले प्रिंसपल के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए ज्ञापन आंदोलन करें तो किसी को आश्चर्य नहीं होगा।  अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments