Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह सागर मार्ग पर तेज आंधी तूफान का कहर.. खेत की रखवाली कर रहा किसान कुए में गिरा, शव मिलने के बाद हुआ घटना का खुलासा..

 अंधेरे में आंधी ओले से बचने के दौरान कुए में गिरे-
दमोह सागर मार्ग पर गुरुवार तड़के तेज आंधी, ओले,  तूफान बारिश में अनेक कच्चे घरों के छप्पर उड़ने के साथ खेत में रखवाली कर रहे किसानों पर आकाशीय बिजली की गरज चमक का असर पड़ने तथा एक किसान का कुएं में गिरकर डूब जाने से मौत हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब किसान की तलाश कर रहे परिजनों को उनके कपड़े कुएं में दिखे। बाद में शव भी कुए में मिला।

गढाकोटा के समीप कुमरई ग्राम में भी रात करीब ढाई बजे अचानक बेमौसम ओलावृष्टि व आंधी तूफान आया था। इस दौरान से खेत में सो रहे बुजुर्ग किसान अनंतराम  पटेल 60 बर्ष ने बारिश ओला से बचने खेत से घर का रुख किया। लेकिन वो अंधकार तथा आंधी के झोंके में  खेत में बने कुये में गिर गये। सुबह जब उनके भाई दरवारी खेत में चारा लेने गये तो अनन्तराम के खेत में नही दिखने पर आस पास तलाश की। 

बाद में कुये में झांकने पर अनन्तराम के कपड़े कुये के पानी में तैरते नजर आने पर आस पास के लोगों को इस बात की जानकारी दी गई। जिसके बाद गांव के लोगों ने कुये के अंदर गहराई में जाकर तलाश करके किसान को बाहर निकाला। लेकिन तब तक उनकी सांसे थम चुकी थी। पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम करकर परिजनों को सौंप दिया। आंधी तूफान की वजह से हुए इस दुखद घटना क्रम से पटेल परिवार तथा गांव में मातम छाया हुआ है। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments