Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कटनी दमोह रोड पर बेहद दर्दनाक हादसा.. ट्रेलर की टक्कर से आटो के परखच्चे उड़े.. तीन की मौके पर मौत..

आटो रिक्सा में सवार की लोगो की मौके पर मौत-
कटनी दमोह मार्ग पर वे बेहद दर्दनाक हादसे में ऑटो रिक्शा में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो जाने और पांच की हालत गंभीर होने पर कटनी के जिला अस्पताल में भर्ती कराए जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है।
 गुरुवार दोपहर हुए इस जबरदस्त भीषण हादसे के संदर्भ में बताया जा रहा है कि रीठी के समीप जमुनिया मोड़ पर दमोह स्टेट हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आने से तेज रफ्तार अनियंत्रित ऑटो के  परखच्चे उड़ गए और ऑटो में सवार 8 लोग चपेट में आ गए।
हादसे की तत्काल बाद मौके पर ग्रामीणों राहगीरों वाहन चालकों की भीड़ एकत्रित हो गई हंड्रेड डायल पुलिस को सूचना दी गई  और आटो में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक तीन लोगों की सांसे थम चुकी थी। मृतकों में दो लोग गोडाला तथा एक टहकारी गांव का निवासी बताये जा रहे है।
इस दुखद हादसे के संदर्भ में बताया जा रहा है कि टक्कर मारने वाला तेज रफ्तार ट्राला कटनी से दमोह की तरफ आ रहा था। जबकि ऑटो रिक्शा में सवार ग्रामीण जन इलाज के लिए कटनी जा रहे थे। मृतक अनुसूचित जाति वर्ग गरीब परिवार के लोग बताए जा रहे है। जो इलाज कराने के लिए आटो से कटनी जा रहे थे। हादसे में घायल हुए 5 लोगो को गंभीर हालत में कटनी के जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

Post a comment

0 Comments