Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

विवाह समारोह में जबलपुर जा रहे गुप्ता परिवार की कार और ट्रक में भिड़ंत.. माता, पिता, बेटा, बहू व मासूम की मौत..


विवाह समारोह में जबलपुर जा रहे परिवार की मौत-
कहते हैं हर इंसान की मौत का समय और स्थान पहले से तय होता है और कुछ ऐसे संयोग बनते की उस स्थान पर व्यक्ति अनायास पहुंच जाता है खासकर एक से अधिक लोगों की सामूहिक मौत के मामले में यह हालात अनेक बार चरितार्थ होते दिखे है। 
कटनी जबलपुर बाईपास पर शनिवार दोपहर ट्रक और कार के बीच हुई भिड़ंत में एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में माता, पिता, बेटा, बहु  और 11 माह की मासूम शामिल है। सभी इलाहाबाद निवासी गुप्ता परिवार के सदस्य है। जो विवाह समारोह में शामिल होने कार से जबलपुर जा रहे थे। कटनी के पास तेज रफ्तार ट्रक से भिड़ंत के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

कटनी के माधव नगर थाना अंतर्गत अशोका टोल नाका के समीप हुए दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। कार क्रमांक UP70 सीएस 3649 और ट्रक क्रमांक UP 54 टी 4602 की जोरदार भिड़ंत में कार के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार 5 लोगों में से मासूम की सांसे चल रही थी। परंतु अस्पताल पहुंचने के पहले उसने भी दम तोड़ दिया।
 इस दर्दनाक हादसे के शिकार इलाहाबाद के गुप्ता परिवार के सदस्यों के नाम विशंभरनाथ गुप्ता (65), रंजना देवी गुप्ता पति विशंभर नाथ (58), विमल गुप्ता पिता विशंभर नाथ गुप्ता (38), एकता पति विमल कुमार (32) व क्रेटा पिता विमल कुमार गुप्ता (11) माह बताये गए है। यह लोग एक शादी समारोह में जबलपुर जा रहे थे। परंतु कटनी के पास दुखद दर्दनाक हादसे के शिकार हो गए। परम पिता परमेश्वर इनकी आत्माा को अपने चरणों में स्थान प्रदान करें। ओम शांति शांति शांति.. संजय अग्रवाल की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments