Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा बाबाजी को मना लेंगे.. बाबा जी ने कहा हमारे पीछे काहे पड़े हो..

श्री प्रभात झा के आगमन से राजनीति गरमाई-
दमोह।  विधानसभा चुनाव की  नामांकन प्रक्रिया के दौरान रूठो को मनाने के दौर के बीच भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा मंगलवार को हेलीकॉप्टर से दमोह पहुंचे। उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान बाबा जी को मना लेने की बात बड़े ही विश्वास के साथ कहीं जग की ना बाजी निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में डटे रहने की बात पर कायम हैं। 
होमगार्ड ग्राउंड पर मंत्री जयंत मलैया, विधायक लखन पटेल, भाजपा जिला अध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव, महामंत्री रमन खत्री, नपा अध्यक्ष मालती असाटी, जनपद अध्यक्ष आलोक अहिरवार और सांसद प्रतिनिधि आलोक गोस्वामी ने उनका स्वागत किया। जिला भाजपा कार्यालय में राज्यसभा सदस्य श्री झा ने  प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के छतरपुर आगमन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह के दमोह आगमन के संदर्भ में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करते हुए दिशा निर्देश दिए इसके बाद श्री झा मीडिया कर्मियों से रूबरू हुए।


श्री झा अपनी बात कर पाते उसके पूर्व भी मीडिया कर्मियों ने भाजपा के बागी बुंदेलखंड विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष पूर्व सांसद और पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया को लेकर सवाल शुरू कर दिए। श्री झा ने बाबाजी की नाराजगी की बात को स्वीकार करते हुए कहा कि हम उनको मना लेंगे वह ना दे रहा है ना हताश है थोड़ा सा हमसे नाराज हैं।
झा ने कहा नाराजगी की वजह बाबा जी ही बताएंगे-
भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के 23 नवंबर को छतरपुर आगमन अवसर पर दमोह तथा हटा विधानसभा से भी कार्यकर्ताओं की भागीदारी तथा 16 नवंबर को दमोह के तहसील ग्राउंड में होने वाली राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह की जनसभा के संदर्भ में मीडिया से चर्चा की। इस दौरान पत्रकारों ने जब बाबाजी की नाराजगी की वजह उनसे जानना चाही तो वह क्या कहने से नहीं चूके कि यह तो बाबा जी बताएंगे।
बाबाजी ने कहा हमारे पीछे काहे पड़े हो, सीएम डरे-


राज्यसभा सदस्य श्री प्रभात झा के द्वारा नाराज बाबा जी को फोन किए जाने के संदर्भ में हुई बातचीत की जब जानकारी ली गई बाबा जी ने कहा वह अपने निर्णय पर कायम है और निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे हम वापस नहीं लेंगे। इसके पूर्व रात्रि में ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क के दौरान बाबा जी ने बड़े नेताओं के फोनों को लेकर कहा कि हमारे पीछे क्यों पड़े हो। दो जगह से नामांकन भरने पर से कहा कि जहां से गड़बड़ी होती है वही तो सुधारने हैं। यह कहते हुए भी नहीं नजर आए की मुख्यमंत्री भी भयभीत है।
ऋषि के पास पहुंचा था मंत्री जयंत मलैया का फोन-
 राज्यसभा सदस्य प्रभात झा के दमोह आगमन के पूर्व  भाजपा के प्रदेश मंत्री और जबेरा से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे राधवेंद्र सिंह ऋषि लोधी के पास मंत्री जयंत मलैया का फोन पहुंचने की जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि मंत्री जी ने ऋषि को प्रभात झा के आने की जानकारी देते हुए कहा था कि आना हो तो आ जाओ। जिसके बाद ऋषि क्षेत्र में जनसंपर्क पर निकल गए। फिर उनके पास ना भाजपा के किसी के नेता का फोन पहुंचा और ना ऋषि ने दमोह की ओर रुख किया
नाम वापसी के अंतिम समय की उल्टी गिनती शुरू-नामांकन पत्रों की जांच के बाद नाम वापसी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है 14 नवंबर को दोपहर 3 बजे तक उम्मीदवार अपने नाम वापस ले सकते हैं। इसके बाद प्रत्याशियों को चिन्हों काआवंटन हो जाएगा। ऐसे में अब सभी की निगाहें भाजपा तथा कांग्रेस के बागियों पर है। कौन मैदान में रहता है और कौन पाले में वापस आता है। कहा जा सकता है कि रूठो को मनाने के लिए आज की रात "कयामत की रात" जैसे दलीय प्रत्याशियों के लिए साबित हो सकती है। अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments