Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

अनियंत्रित बाइक रोड डिवाइडर से टकराई.. प्रधान आरक्षक की मौत, हेलमेट पहने होते तो शायद बच जाती जान..

सड़क हादसे में प्रधानआरक्षक चंदू तिवारी की मौत-
दमोह। रविवार की सुबह पुलिस विभाग और शहर वासियों के लिए बेहद दुखद दर्दनाक हादसे भरी खबर लेकर आई। देहात थाने में पदस्थ मिलनसार प्रधान आरक्षक चंदू तिवारी अब हमारे बीच नहीं रहे तथा उनकी एक सड़क हादसे में मौत हो गई। यह खबर जिसने भी सुनी वह भरोसा नहीं कर सका।  घटना की पुष्टि करने के लिए लोग पुलिस कंट्रोल रूम और पत्रकारों को फोन लगाते नजर आए। लेकिन होने के विधान को कौन टाल सकता है।
घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह देहात थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक बैंच नंबर 87 चंदू तिवारी रविवार सुबह मॉर्निंग वॉक के बाद बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान बड़ी देवीजी मंदिर और मुक्तिधाम के बीच उनकी बाइक अनियंत्रित होकर रोड डिवाइडर से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि उनका सिर रोड डिवाइडर से टकराकर फट गया।
सुबह 7 बजे के करीब हुये इस दुखद दर्दनाक घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पुलिस हंड्रेड डायल  पहुंची और तत्काल चंदू तिवारी को जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी लगने पर अस्पताल पहुंची परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। पोस्टमार्टम के उपरांत पूरे सम्मान के साथ शव का अंतिम संस्कार होगा।
 घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल, एडिशनल एसपी विक्रम कुशवाहा, कोतवाली टीआई आरके गौतम, देहात थाना प्रभारी अनिल सिंह सहित पुलिस स्टाफ जिला अस्पताल पहुंचा। सभी ने दुखी परिजनों को सांत्वना देते हुए परम पिता परमेश्वर से इस दुखद शौक को सहन करने की शक्ति प्रदान करने हेतु प्रार्थना की है। वहीं मौके पर पहुंचे लोगों का कहना था यदि हेलमेट पहने होते तो डिवाइडर से सिर टकराने के बाद भी जान बच सकती थी।
 घटनास्थल की जो तस्वीरें आई हैं वह बेहद दिल दहला देने वाली हैं। इसके बावजूद उनको यहां पर सिर्फ इसलिए दिखाया जा रहा है ताकि लोग इस तरह के हादसे से सबक लेने का प्रयास करें। सुबह हो या शाम घर से शहर के बाहर निकलने के दौरान हेलमेट का जरूर उपयोग करें। क्योंकि घर में आपका सभी को इंतजार रहता है। परिवार के साथ समाज के लिए भी आप कितने महत्वपूर्ण हैं इसका पता तब लगता है जब आप नहीं होते। इस दुखद घटना से जिले भर के पुलिस परिवार में गमगीन माहौल बना हुआ है।

एसपी विवेक अग्रवाल ने बताया कि यह महज हादसा है अथवा किसी वाहन की टक्कर से हुई दुर्घटना है उसकी पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। वही मृतक के परिजन को  अनुकंपा नियुक्ति सहित अन्य आर्थिक सहायता प्रदान करने कार्यवाही की जाएगी। अटल News24 परिवार भी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए परम पिता परमेश्वर से इनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान देने हेतु प्रार्थना करता है। ओम शांति शांति शांति..

Post a comment

0 Comments