Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

12 बोर के कट्टे के साथ युवक गिफ्तार.. 15 साल पुराने वारंटी को इटारसी से पकड़ा..

चुनाव आयोग के निर्देशों से पुलिस की सख्ती बड़ी-
दमोह। मप्र में विधानसभा चुनाव के चलते चुनाव आयोग द्वारा दिए गए सख्त निर्देशों के बाद पुलिस प्रशासन की सख्ती भी देखने को मिल रही है। वही राजनीतिक दबाव से मुक्त होकर पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई से आमजन भी सुकून की सांस लेते नजर आ रहे हैं।
दमोह एसपी विवेक अग्रवाल के निर्देशन में कोतवाली पुलिस ने 12 बोर के कट्टा कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। मुखबिर की सूचना पर कोतवाली उप निरीक्षक पंकज यादव ने पुलिस टीम के साथ रोहित और नईम खान को हिरासत में लेकर उसके पास से एक देसी कट्टा और कारतूस बरामद किया है।
आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था उसके पूर्व ही और पुलिस की गिरफ्त में आ गया आरोपी की गिरफ्तारी में उप निरीक्षक पंकज यादव आरक्षक मनीष, गोविंद, राजेश, बृजेंद्र, प्रदीप आदि शामिल रहे। 
जबेरा थाना पुलिस एक 15 साल पुराने फरार स्थाई वारंटी को इटारसी से पकड़ कर ले आई है। हजारी पिता रामसिंह कुचबन्दिया के खिलाफ तीन अपराध दर्ज थे। होशंगाबाद जिले के इटारसी में फरारी काट रहे अपराधी को जबेरा पुलिस के प्रधान आरक्षक महेश ठाकुर, आरक्षक भागवत एवं रूप दयाल ने इटारसी से  गिरफ्तार किया है। उसे कोर्ट में पेश किए जाने के बाद जेल भेज दिया गया है। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments