Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

अनियंत्रित स्कारपियो की चपेट में आया विकलांग.. मंत्री जी द्वारा प्रदत्त ट्राई साइकिल की धज्जियां उड़ी..

विकलांग को टक्कर मारने वाली स्कॉर्पियो पलटी-
गढ़ाकोटा, सागर। गढ़ाकोटा के सराफा बाजार में एक नई नवेली स्कॉर्पियो का कहर सामने आया है अचानक अनियंत्रित हुई स्कॉर्पियो गाड़ी ने पहले तो ट्राई साइकिल सवार एक विकलांग को टक्कर मारी उसके बाद किराना दुकान के बाहर रखे रंग पेंट को कुचल दिया। गनीमत रही की बाजार में भीड़भाड़ होने के बाद भी बड़ी जनहानि होने से टल गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गढाकोटा में मंगलवार की शाम पांच बजे एक नई स्कारपियो गाड़ी ड्राई साइकिल सवार एक विकलांग के ऊपर चढ़ने से बाजार में अफरातफरी मच गई। हादसे में मंत्री जी द्वारा प्रदत ट्राई साइकिल की धज्जियां उड़ गई। वही ट्राई साइकिल पर बैठे विकलांग दुर्गेश विश्वकर्मा को गंभीर चोटे आने पर तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।
 जिस समय में हादसा हुआ नगर के मुख्य बाजार सराफा जमकर भीड़भाड़ भरा माहौल बना हुआ था। वहीं नई स्कॉर्पियो गाड़ी को ड्राइव करता बाजार में घुसा राम कुचबन्दीया नाम का युवक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख सका। दीपक अग्रवाल की किराना दुकान तरफ मुड़ रहे विकलांग दुर्गेश विश्वकर्मा ट्राई साइकिल व किराना दुकान के बाहर रखे रंग पेंट के डिब्बों को टक्कर मार दी।
दुर्घटना होते ही मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई तथा पुलिस को सूचना दिए जाने पर कुछ ही देर में 100 डायल और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। गाड़ी के नीचे फंसे विकलांग को निकालने स्कॉर्पियो को पलटा ना पड़ा उसके बाद ही विकलांग गाड़ी के नीचे से बाहर निकाला जा सका।
लोगो ने गाड़ी चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि चालक से अभी ठीक से गाड़ी चलाते भी नहीं बनती थी। जबकि चालक का कहना था कि अचानक चाबी घुम जाने से गाड़ी स्टार्ट होगा आने में तुरंत होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना की वजह से किराना दुकान संचालक का करीब 20,000 का नुकसान हुआ है।


  • बाद में स्कॉर्पियो को सीधा करके 100 डायल व पुलिस दूसरे ड्राइवर की मदद से गाड़ी को थाने ले गई जहां गाड़ी को जब तक करते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इधर हादसे की शिकार विकलांग को प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने से सागर मेडिकल रेफर कर दिया गया है जहां उसका इलाज जारी है। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments