Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पन्ना पुलिस ने रैपुरा में यूपी की स्कॉर्पियो से.. 58 लाख की नगदी व सोना चांदी किया बरामद.

स्कॉर्पियो लाखों का सोना चांदी बरामद 4 गिरफ्तार-
मप्र मैं चुनाव आचार संहिता के बाद वाहनों की चेकिंग के दौरान लाखों की नगदी बरामद होने के बाद अब लाखों का सोना चांदी भी बरामद होने का घटनाक्रम सामने आया है। मामला पन्ना जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र का है। जहां पुलिस ने वाहनों की जांच के दौरान बड़ी कामयाबी हासिल की है।
पन्ना जिले के रैपुरा थाना अंतर्गत मंगलवार रात पुलिस द्वारा की जा रही वाहनों की जांच के दौरान यूपी पासिंग की एक स्कॉर्पियो कार  UP 80 DD 8334 की जांच भी की गई। कार में आगरा निवासी 4 लोग सवार थे जिनके पास पुलिस ने करीब 58 लाख के नोट, 1 किलो सोना और 300 ग्राम चांदी के अलावा लाखो के नोट बरामद हुए है। यह लोग सोना चांदी के व्यापारी बताए जा रहे हैं जो कटनी से आगरा जा रहे थे।

उक्त व्यक्ति सोने चांदी के अधिकृत वैध दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सके। इसके बाद पुलिस ने उक्त सोना चांदी को अपने कब्जे में लेते हुए वाहन को भी जप्त कर लिया है। बरामद किए गए सोना चांदी के अलावा 57 लाख 80 हजार रुपये के बारे में इनकम टैक्स को भी सूचना दे दी गई है। पकड़े गए लोगों के नाम संजय उपाध्याय, हिमांशु जैन, मदन यादव और कपिल और पप्पू बताए गए हैं।
 पन्ना S.P. विवेक सिंह के निर्देशन में थाना रैपुरा प्रभारी राकेश तिवारी के नेतृत्व में पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई की विस्तृत और अधिकृत रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है।


Post a comment

0 Comments