Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

होटल में रंगरेलियां मनाते पकड़े गए जोड़ों के साथ मैनेजर भी गिरफ्तार.. सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा..

होटल में रंगरेलियां मनाते हुए दो जोड़े गिरफ्तार-U
दमोह। नगर के कचौरा मार्केट क्षेत्र में देह व्यापार के लिए बदनाम चर्चित दमयंती होटल में मंगलवार को पुलिस की छापामार कार्यवाही के दौरान दिनदहाड़े रंगरेलियां मनाते हुए दो युवक युवतियों को पकड़ा गया। इसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए होटल संचालक को भी गिरफ्तार करके मामला पंजीबद्ध किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि दमयंती लाज में अनैतिक देह व्यापार संचालित किया जा रहा है। जिसके बाद सीएसपी से इजाजत लेकर कोतवाली टीआई आरके गौतम सर्च वारंट के साथ  होटल की तलाशी लेने पहुंचे। इस दौरान होटल के अलग अलग कमरों में दो युवक युवतीया रंगरेलियां मनाते हुए संदिग्ध हालत में पाए गए। पूछताछ के बाद दोनों जोड़ों को हिरासत में लेने के साथ पुलिस ने होटल संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया।
 कोतवाली टीआई आरके गौतम ने बताया कि  दोनों युवक युवतियों के खिलाफ अनैतिक विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है। होटल संचालक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। पकड़े गए युवक व युवतिया दमोह के स्थानीय निवासी बताए गए हैं। इनको महिला थाना पुलिस कंट्रोल रूम ले जाया गया।
  
पुलिस कार्रवाई के बाद मंगलवार शाम कोर्ट में पेश किया गया। जहां से जेल वारंट काट दिया गया। आरोपियों का जिला अस्पताल में मेडिकल कराकर जेल भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा लंबे समय बाद की गई इस कार्यवाही की चर्चाएं लोग चटकारे लेते करते नजर आए।

 जानकारों का कहना है कि नगर के विभिन्न क्षेत्र में संचालित अनेक होटल व लाजे दिनदहाड़े अय्याशी के अड्डे बने हुए हैं। यहां पर घंटों के हिसाब से मौज मस्ती का चार्ज वसूला जाता है। कुछ रेस्टोरेंट नुमा होटलों में ग्रामीण इलाकों से आने वाले अनेक स्टूडेंट्स तथा कामकाजी प्रेमी जोड़े खुलकर मिलते जुलते हैं। इसकी जानकारी उक्त इलाकों में ड्यूटी पर रहने वाले पुलिस कर्मियों को भी रहने की जानकारी सामने आई है। उसके बाद भी इन होटलों में छापामार कार्रवाई नहीं होना चर्चा का विषय बना रहता है। उम्मीद की जा रही है  कि अब  मौज मस्ती के अड्डों पर भी  पुलिस की नजरें इनायत होगी। अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments