Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

आटो से उतरी महिला का रुपयों से भरा बैग छीन कर भागे बाइक सवार..दिनदहाड़े 1 लाख की लूट से सनसनी..

ऑटो से उतरी महिला से दिनदहाड़े लूट से सनसनी-
दमोह। नगर के पुराना थाना गढ़ी मोहल्ला मार्ग पर शेंडे कॉलोनी के समीप ऑटो रिक्शा से उतरी एक महिला शिक्षिका के साथ बाइक सवार दो युवकों द्वारा लूट की वारदात को अंजाम दिए जाने का सनसनीखेज घटना क्रम सामने आया है घटना की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार धर्मपुरा स्थित सरदार पटेल स्कूल में शिक्षका सुनीता चौरसिया मंगलवार को दोपहर स्टेट बैंक मैन ब्रांच गई थी। जहाँ से 80 हजार रुपये निकालकर वह ऑटो रिक्शा से वापिस अपने घर लौट रही थी। शाम करीब 5 बजे डॉ प्रदीप शेंडे की अस्पताल के सामने सड़क पर आटो से उतरने के बाद पीछे से आए बाइक सवार एक युवक ने उनके रुपए के बैग को झपट्टा मार कर छीना और दूसरे युवक ने बाइक को तेजी से आगे बढ़ा दिया।
पलक झपकते हुई इस वारदात का पता लोगों को तब लगा जब शिक्षिका जोर से चीखी चिल्लाई। बाद में कोतवाली पहुंचकर शिक्षिका सुनीता चौरसिया ने वारदात की शिकायत दर्ज कराई। महिला ने बताया कि बैंक से निकले 80 हजार रुपए के अलावा उसके बैग में 7 हजार रुपए और रखे थे। पासबुक एटीएम और दो मोबाइल भी उसी बैग में रखे थे।

इस तरह करीब एक लाख की लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे भाग गए। माना जा रहा है कि लुटेरे युवक बैंक से ही महिला के पीछे लगे रहे होंगे। उनको जैसे ही मौका मिला उन्होंने वारदात को अंजाम दे दिया। वहीं पीडित महिला ने बताया कि उनके पति कृष्ण कुमार चौरसिया के इलाज हेतु बैंक से रुपए निकाल कर लाई थी।
फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पतासाजी में जुटी हुई है। वहीं दिन दहाड़े हुई लूट की वारदात से शहर में सनसनी के साथ आम नागरिकों में दहशत बनी हुई है। नवरात्र पर्व की पूर्व संध्या पर घटित यह सनसनीखेज वारदात कोतवाली पुलिस के लिए फिलहाल चुनौती साबित हो रही है। अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments