Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बस स्टॉप के केसरिया कलर पर चढ़ा सफेदा.. शरारती तत्वों ने भाजपा विधायक की तस्वीर पर कालिख पोती..!

बस स्टॉप के केसरिया कलर पर चढ़ा दिया सफेदा-
 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लगते ही आने के स्थानों पर भाजपा विधायकों की  निधि से निर्मित केसरिया कलर में रंगे बस स्टॉप पर सफेदी चढ़ना शुरू हो गई है। वहीं कुछ स्थानों पर शरारती तत्वों द्वारा कालिख पोते जाने जैसे नजारे भी सामने आए हैं। जिसे भाजपा  विधायक विरोधियों की बौखलाहट बता रही हैं।


 दमोह जिले के पटेरा जनपद अंतर्गत कुम्हारी क्षेत्र के अनेक गांव मैं भाजपा विधायक उमा देवी खटीक द्वारा विधायक निधि से अनेक बस स्टॉप का निर्माण कराया गया है। जिन पर भाजपा का कलर होने के साथ ही विधायिका महोदय की फोटो भी अंकित थी। चुनाव आचार संहिता लगने के बाद सोमवार से प्रशासन ऐसे यात्री सुविधा केंद्रों से भाजपाई झंडे बैनर एवं अन्य प्रचार सामग्री हटाने सक्रिय हो गया। यहां तक की भाजपाई कलर रंगे बस स्टॉप पर सफेदा पुतवा दिया गया।


सोमवार को हुई प्रशासन की कार्यवाही के पूर्व पटेरिया बस स्टॉप पर अंकित भाजपा विधायिका की मुस्कुराती हुई तस्वीर पर किसी शरारती तत्व द्वारा कालिख पोत दिए जाने की जानकारी सामने आने पर हड़कंप के हालात निर्मित हो गए। आनन-फानन में पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। किसी प्रकार का विवाद बड़े उसके पूर्व ही कालिख के ऊपर गहरा नीला रंग करा कर विधायक की फोटो को पूरी तरह से ढक दिया गया।


वही चुनाव आचार संहिता का पालन कराने को गठित स्थानीय उड़न दस्ता टीम जिसमे आर के डहरिया, थाना प्रभारी ASI हरिशंकर मिश्रा आदि शामिल है ने मोहास, मझगुवा हंसराज, पटेरिया गांव में पहुंच कर जायजा लिया। राजनीतिक दलों की प्राचार सामग्री को हटवा कर  बस स्टॉपो पर सफेदा करा दिया गया है। जिससे अब बस स्टॉपो की तस्वीर बदली हुई नजर आ रही है।


इधर बस स्टॉप पर लगे चित्र में कालिख पोते जाने के मामले में भाजपा विधायक उमादेवी खटीक का कहना है कि भाजपा और उनकी लोकप्रियता से बौखला कर विरोधी तत्वों द्वारा इस तरह की हरकतें की जा रही हैं। जो उनकी ओछी मानसिकता को उजागर करती है।
कुम्हारी से अमर सेन के साथ अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments