Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बटियागढ़ में शॉर्टकट के चक्कर में शराब से भरे ट्रक पर पुलिस का शिकंजा.. 50 लाख की 1600 पेटी शराब जब्त..

ग्वालियर से हटा जा रही थी ट्रक में भरी शराब-
दमोह जिले के बटियागढ़ थाना अंतर्गत गांव गांव में बिकने वाली अवैध शराब की अनदेखी करने वाली पुलिस ने गलत रूट से जा रहे शराब से भरे ट्रक को पकड़ने में सफलता हासिल की है। ट्रक में करीब 16 सो पेटी देसी शराब होने तथा इसकी कीमत 50 लाख रुपए बताई गई है।

बताया जा रहा है कि ग्वालियर से हटा ट्रक क्रमांक एमपी 07 एचबी 2871 में 1600 सौ पेटी देशी शराब रवाना की गई थी। करीब 50 लाख रुपये कीमत की शराब को  ट्रक का चालक शॉर्टकट के चक्कर में बटियागढ़ के शहजाद पुरा के रास्ते से हटा ले जाने की फिराग में था।  

इसी दौरान पुलिस की नजर ट्रक पर पड़ी। परमिट के अनुसार गलत मार्ग से परिवहन पाए जाने पर पुलिस ने शहजाद पुरा तिराहे पर ट्रक को जप्त कर के शराब को अपने कब्जे में लेने में देर नहीं की। 

 बटियागढ़ पुलिस ने ट्रक के चालक और क्लीनर को हिरासत में लेकर मामला कायम करते हुए आबकारी विभाग को सूचना दी उसके बाद आबकारी टीम भी बटियागढ़ थाने पहुंच गई। इसी के साथ वाह वाही लूटने के लिए कुछ खबर नवीसो को भी व्हाट्सएप पर सूचना उपलब्ध करा दी गई। जबकि बटियागढ़ क्षेत्र के गांव गांव में बिकने वाली अवैध शराब के मामले में पुलिस कार्यवाही करने कब कड़े कदम उठाएगी यह बताने जिम्मेदार चुप्पी साधे नजर आए।

Post a comment

0 Comments