Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बांदकपुर रोड पर मारुति की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत.. इंदौर से गयाजी जा रही थी मारुति..

मारुति की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत-

दमोह। जिला मुख्यालय महज 10 किलोमीटर दूर दमोह कटनी स्टेट हाईवे पर शनिवार दोपहर एक दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार 3 युवको की मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लगी रही। लोग यह कहने से नहीं चूके यदि युवक हेलमेट पहने होते उसकी जान बच जाती।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौर से गयाजी जा रही कार क्रमांक एमपी 09 सीएस 6164 और एक बाइक के बीच हिंडोरिया थाना क्षेत्र के आनू फाटक के आगे आमने सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार तीन युवक मौके पर गिर कर लहूलुहान हो गए। दर्दनाक हादसे में गूंजी निवासी दिनेश विश्वकर्मा की मौके पर ही मौत हो गई वहीं गुंजी के ही मुन्ना विश्वकर्मा एवं लुहर्रा निवासी गुलाब को जिला अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।

घटना की जानकारी लगने पर कुछ ही देर में हिंडोरिया थाना पुलिस के साथ TI विजय मिश्रा मौके पर पहुंच गए थे। Atal News24 को चर्चा के दौरान दिया श्री मिश्रा ने बताया कि मारुति ओमनी में इंदौर निवासी उमेश शर्मा का परिवार सवार था जो श्राद्ध करने के लिए गयाजी जा रहा था । 

वहीं गूंजी निवासी बाइक सवार युवक दिनेश व मुन्ना के साथ गुलाब एक ही बाइक पर बैठ कर तेज रफ्तार से दमोह तरफ जा रहे थे। एक वाहन को ओवरटेक करने के दौरान इनकी गाड़ी दमोह तरफ से आ रही मारुति वैन से टकरा गई। पुलिस ने टक्कर मारने वाली कार एवं दुर्घटनाग्रस्त बाइक को अपने कब्जे में ले लिया।

हिंडोरिया थाना पुलिस ने मारुति चालक को गिरफ्तार कर लिया है वहीं तीनों युवकों के शव जिला अस्पताल के गृह में रखवा दिए गए हैं घटना की जानकारी लगते हैं युवकों के शोकाकुल परिजन अस्पताल पहुंच गए थे। परिजनों और ग्रामीणों में दुखद माहौल बना हुआ है रविवार को पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप सोफे जाएंगे अभिजीत जैन की रिपोर्ट


Slideshow

Atalnews24 Advertisement:
1 / 5

Atalnews24
2 / 5

atalnews24
3 / 5

atalnews24
4 / 5

atalnews24
4 / 5

atalnews24
4 / 5

atalnews24
4 / 5

atalnews24

</!doctype>

Post a comment

0 Comments