Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

काले भुजंग सांपों की नजर भी कमाई वाले दफ्तरों पर.. खनिज विभाग तथा तेंदूखेड़ा एसडीएम कार्यालय में फुफकारते हुए सर्प मिलने से बना रहा दहशत का माहौल.. मुश्किल से पकड़ में आए नागराज..

काले भुजंग सांपों की नजर भी कमाई वाले दफ्तरों पर 

दमोह। बारिश का एक दौर हो जाने के बाद तेज धूप निकलने से उमस भरी गर्मी से आम जन परेशान है वहीं पशु पक्षियों के साथ विषधरों को भी यह भीषण गमी्र बरदास्त नहीं हो रही है। जिससे जहां तहां सांपों के निकलने से दहशत का माहौल बन रहा है। मंगलवार को खनिज विभाग के जिला कार्यालय तथा तेंदूखेड़ा एसडीएम कार्यालय में फुफकारते हुए सर्प मिलने से दहशत का माहौल बनते देर नहीं लगी। 

तेंदूखेड़ा  एसडीएम कार्यालय में मिला जहरीला सर्प.. दमोह। एसडीएम कार्यालय तेंदूखेड़ा में कार्यालय के कक्ष में एक जहरीला सर्प कर्मचारियों ने देखा इसके बाद वहां अफरा तफरी के हालात बन गए। कर्मचारियों द्वारा तत्काल ही सर्प विशेषज्ञ को इसकी सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंचे सर्प विशेषज्ञ ने जहरीले सर्प को पड़कर उसे सुरक्षित जंगल में छोड़ा।

 बताया जा रहा है कि पकड़ा गया सर्प एक जहरीली प्रजाति की नागिन थी जानकारी अनुसार मंगलवार की सुबह 11 बजे कर्मचारी ने एसडीएम कार्यालय का गेट खुला तो उसकी नजर दीवार से सटकर बैठी एक नागिन पर पड़ी तो वहां पर मौजूद अन्य कर्मचारी भी दहशत में आ गए और सभी अधिकारी कर्मचारी एसडीएम का चेंबर छोड़कर बाहर निकल आए। उन्होंने तत्काल सर्प को पकड़ने वाले अरविंद सेन को बुलाया गया और नागिन पर तब तक नजर बनाए रखे रहें जब तक नागिन को पकड़ने के लिए अरविंद सेन मौके पर नहीं पहुंच गए जैसे ही सांपों को पकड़ने वाले अरविंद सेन मौके पर पहुंचे और नागिन को पकड़ने का प्रयास शुरू किया
जहा संर्प पकड़ने वाले विशेषज्ञ अरविंद सेन को देखकर नागिन फन फैलाकर फुफकारने लगी जिसके बाद संर्प विशेषज्ञ अरविंद सेन ने नागिन को पकड़कर बम्हौरी के जंगल में सुरक्षित छोड़ दिया जहां एसडीएम कार्यालय के कर्मचारियों ने राहत की सांस ली। उल्लेखनीय है कि दमोह मार्ग पर स्थित तहसील कार्यालय में एसडीएम तहसीलदार सहित अन्य सभी राजस्व विभाग के अधिकारी कर्मचारी इस समय ड्यूटी पर थे मिली जानकारी के मुताबिक नागिन काफी जहरीली थी अगर यह नागिन किसी को डस लेती तो उसकी मौके पर जान भी जा सकती थी। विशाल रजक की रिपोर्ट
खनिज विभाग मे निकला काला गणेता सर्प..
दमोह। जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के पीछे परिसर में स्थित खनिज विभाग केे कार्यालय में मंगलवार को अचानक काला सांप नजर आने से हड़कंप के हालत निर्मित हो गए। काले सर्प को बिना डरे ही कुंडली मारे बैठा देखकर कर्मचाारियों में दहशत का माहौल बना रहा। तथा कर्मचारी कार्यालय छोड़कर बाहर आ गए बाद में सर्प विशेषज्ञ की मदद से पड़वा कर उसे सुरक्षित स्थान पर भिजवााया गया सब कहीं जाकर सभी ने राहत की सांस ली।

Post a Comment

0 Comments