Ticker

6/recent/ticker-posts

मंगल को बड़ा अमंगल.. रुक जाना नहीं तहत परीक्षा देने आ रही तीन छात्राएं सड़क हादसे का शिकार.. एक के भाई की मौत दूसरे के पिता की हालत गंभीर.

परीक्षा देने आ रही तीन छात्राएं सड़क हादसे का शिकार

दमोह। एमपी बोर्ड की हायर सेकेंडरी की सप्लीमेंट्री परीक्षा रुक जाना नहीं के तहत परीक्षा देने के लिए अपने परिजनों के साथ आ रही तीन छात्राएं अलग-अलग क्षेत्र में हादसों का शिकार हो गई दुखद दर्दनाक घटना क्रम में एक छात्रा के भाई की मौके पर मौत हो गई वही दो अन्य छात्राओं के पिता की हालत गंभीर बनी हुई है।

जबलपुर रोड पर ट्रक की टक्कर से युवक की मौत
मंगलवार को दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर अभाना बिसनाखेड़ी के बीच एक ट्रक ने बाइक सवार भाई बहन को साइड से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से गंभीर भाई की मौके पर ही मौत हो गई वहीं बहन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार जबेरा निवासी शिवम पिता लखन चौधरी 20 वर्ष अपनी मौसेरी बहन मोहिनी पिता राजेश चौधरी को लेकर बाइक से दमोह आ रहा था। रास्ते में उसका नोहटा थाना क्षेत्र में ट्रक से टक्कर लगने पर एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट के बाद जमीन पर सर के बल गिरा शुभम दोबारा नहीं उठा सका। सर मैं गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 इधर उसकी बहन मोहिनी भी सिर में चोट लगने से लहू लूहान हो गई। बाद में दोनों को 108 की मदद से जिला अस्पताल लाया गया जहां मोहिनी का इलाज जारी है। इस दुखद दर्दनाक घटना क्रम से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है। बताया जा रहा है कि मोहिनी को हायर सेकेंडरी परीक्षा में भूगोल में सप्लीमेंट्री आई थी जिसका पेपर देने के लिए वह रुक जाना नहीं योजना के तहत दमोह अपने मौसेरे भाई शिवम के साथ आ रही थी। लेकिन रास्ते में यह हादसा हो गया। घटनास्थल की जो तस्वीर सामने आई है उनको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शुभम यदि हेलमेट पहना होता तो शायद हादसे के बाद सर में गंभीर चोट आने से बच जाती तथा उसकी जान भी बच जाती।
दो छात्राओं तथा पिता को मिनी ट्रक ने टक्कर मारी
दमोह जिले के पौड़ी तारादेही निवासी दो छात्राओं को रुक जाना नहीं के तहत हाई स्कूल सप्लीमेंट्री परीक्षा दिलाने के लिए बाइक से लेकर दमोह आ रहे एक पिता को 407 मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में पिता के अलावा दोनों बेटियां भी घायल हो गई जिनका इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल पिता की हालत गंभीर बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रुक जाना नहीं के तहत मंगलवार दोपहर वाली शिफ्ट में हाई स्कूल की सप्लीमेंट्री परीक्षा होना थी। जिसमें शामिल होने अपने पिता के साथ दमोह आ रही दो छात्राएं सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में कोमल गोंड के साथ उनकी बेटी सोनम गौंड 14 वर्ष और कामना गौंड 16 वर्ष उजाला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह दोनो कक्षा दसवीं की छात्राएं थी और सप्लीमेंट्री परीक्षा देने पिता के साथ बाइक से दमोह आ रही थी। रास्ते मे मिनी ट्रक 407 वाहन ने इनको टक्कर मार दी। फिलहाल जिला अस्पताल में इनको भर्ती कराया गया है।

Post a Comment

0 Comments