Ticker

6/recent/ticker-posts

आखिरकार वाटरफॉल पर लापरवाही पड़ गई भारी.. दोस्तों के साथ नहाने गए युवक की भदभदा के पास डूबने से मौत.. शव मिलने के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की..

आखिरकार वाटरफॉल पर लापरवाही पड़ गई भारी..

दमोह। जिले में नौतपा के दौरान अधिकतम तापमान लगातार 45 डिग्री के ऊपर चल रहा है वही गर्मी से राहत पाने के लिए सक्षम संपन्न लोग शिमला मनाली कश्मीर जैसे हिल स्टेशन की सैर करने निकल गए हैं वही आम ग्रामीण जन आसपास के वॉटरफॉल में गर्मी से राहत पानी डुबकी लगाने पहुंच रहे हैं। 
पिछले दिनों पंचम नगर डैम का पानी सुनार नदी में छोड़े जाने के साथ हटा हारट के बीच भदभदा घाट पर भेड़ाघाट के धुआंधार जैसा नजारा जा सभी को आकर्षित कर रहा है वही तेज धूप में झकर लगने की परवाह करें बिना आसपास के क्षेत्र के सैकड़ो ग्रामीण युवा भदभदा घाट पहुंचकर कई घंटे तक वाटरफॉल का मजा लेते देखे जा सकते हैं।
इस दौरान लापरवाही की हदों को भी पार करके नदी की तेज धार के साथ गहराई की तरफ भी अनेक युवा बढ़ जाते हैं जिनको तैरना आता है वह तो जैसे तैसे सुरक्षित लौट आते हैं लेकिन जिन को तैरना नहीं आता है वह अपनी जान को आफत में फंसा लेते हैं। क्योंकि यहां पर सुरक्षा इंतजामों से लेकर तैराकों का बचाव दल भी मौजूद नहीं रहता। 
दोस्तों के साथ नहाने गए युवक की भदभदा में डूबने से मौत..
ताजा घटनाक्रम बुधवार को सामने आया जब सुनार नदी के भदभदा वाटरफॉल में दोस्तो में साथ नहाने आए गोविंद पिता श्यामलाल पटेल उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम खमरिया असाटी तेज बहाव में बहते हुए देखते ही देखते साथियों की नजरों से ओझल हो गया। बाद में इसके लापता होने की सूचना पुलिस को दी गई और आगे नदी की गहराई में तलाश की गई। बाद में जब तक गोविंद की तलाश पूरी हो पाती तब तक उसकी सांसे थम चुकी थी।
उसका शव मिलने के बादहटा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है वही सबको पोस्टमार्टम के लिए हटा भेज दिया गया है इधर इस घटना की जानकारी लगने पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है इसके बावजूद यहां पर नहाने के लिए आने वाले लोग पहले की तरह ही बेफिक्री में वाटरफॉल का मजा लेते नजर आ रहे हैं।


Post a Comment

0 Comments