Ticker

6/recent/ticker-posts

एक तरफ लोधी है ओर दूसरी तरफ लोभी हैं, एक तरफ टिकाउ है और दूसरी तरफ विकाउ है- जीतू पटवारी.. तेंदूखेड़ा में तरवर सिंह के सर्मथन में कांग्रेस की चुनावी सभा.. इधर नरगुवां मठ के पास प्राचीन मूर्तियो को अज्ञात लोगो ने किया खंडित

कांग्रेस प्रत्याषी के समर्थन में तेंदूखेड़ा में चुनावी सभा

दमोह। तेंदूखेड़ा नगर के बस स्टेण्ड परिसर में लोक सभा तरवर सिंह लोधी के सर्मथन में कांग्रेस की चुनावी सभा का आयोजन लगभग साढे 5 बजे किया गया था। सभा में जीतू पटवारी प्रदेष कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण यादव एवं पूर्व महाधिवक्ता राज्य्यसभा सांसद विवेक तनखा हैलीकाप्टर से तेंदूखेड़ा पहुंचे थे। इस अवसर पर चुनावी जन सभा में अनेक कांग्रेसियों ने अपने विचार रखते हुए केंद्र की भाजपा सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा प्रत्याशी राहुल लोधी पर अनेक कटाक्ष किये।

जीतू पटवरी ने सभा को संबोधित करते हुए कहां कि चुनाव में जब सरपंच का चुनाव होता है तो जब सरपंच वोट मांगते है। तो हम उससे भी ग्राम की सडको एवं अन्य समस्याओ को लेकर बात करते है। लेकिन ये देष की सबसे बडी पंचायत का चुनाव हैं इसको आपको देखना होगा एक तरफ है तरवर लोधी और दूसरी तरफ है राहुल लोधी एक टिकाउ है और दूसरा विकाउ है। एक तरफ है लोधी और एक तरफ है लोभी, आपना देखा हैं कि विधायक का वोट बेच दिया। जब 50 करोड आफर आया था तो तरवर लोधी का भी आफर आया होगा जब तरवर 50 करोड़ में नहीं बिका, तरवर लोधी के ईमान को देखा है।

अब वोर्ट इमान पर पडना चाहिए। क्षेत्र में घर घर बात हैं कि हम लोधी को चुनेगें लोभी को नहीं चुनेगे। अगर ये बात नहीं होती तो नरेन्द्र मोदी को दमोह नहीं आना पडता। लोगो को मोदी जी की भी बात पंसद नहीं आ रहे है। तीन माह पहले चुनाव हुआ था तो आपने गारंटी थी कि 3100 धान की और 2700 गेंहू खरीदने की बात की थी क्या आपको को इतना पैसा मिलने लगा है। साथ ही बहनो को 3 हजार रूपए माह देने की बात की थी क्या मिल रहे है। ये मतदताओ का खेलने का तांडव कर लिया है। पहले कालाधन अच्छे दिन आने की बात कर रहे है। अच्छे दिन में 17 सरकारे गिर गई, अच्छे दिन में 500 विधायको की खरीद फरोख हो गई।
अच्छे दिन में 200 सांसदो की खरीद फरोख हो गए। अच्छे दिन में स्विच बैंक का पैसा नही आया है। जितने भी सीबीआई और ईडी के छापे पडे़ हैं उनसभी ने भाजपा के खाते में पैसे डाल दिया। विवेक तनखा ने कहां कि इंडिया ऐलाईयंस भाजपा से आगे है। अगर मध्यप्रदेष में अगर कांग्रस की 5 सीटे भी आ गई तो इसका मतलब है कि भारत में विपक्ष की सरकार बनगई और 10 सालो में भाजपा की सरकार ने जो तानाषाही की है उसका बदला होगा। ऐसे ही अरूण यादव ने भी एक जो हमरा उम्मीदवार हैं नेक है नौजवान है और आपकी सेवा विधायक के रूप में कर चुके है। साथ ही भाजपा की सरकार को कोषते रहे। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याषी तरवर सिंह, पूर्व विधायक प्रताप सिंह लोधी, रजनी ठाकुर, अवधेष सिंह सहित अनेक पदाधिकारी एवं सेकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।
नरगुवां मठ के पास प्राचीन मूर्तियो को अज्ञात लोगो ने किया खंडित.. तेंदूखेड़ा शनिवार एवं रविवार की दरम्यानी रात में ग्राम नरगुंवा में हनुमान मठ के पास विराजमान प्राचीन देवी देवताओ के मूर्तियो को अज्ञात लोगो के द्वारा तोड़कर खंडित किया गया है। साथ ही वहां के शमषानघाट में अज्ञात लोगो के द्वारा खुदाई भी की गई है। जिसको लेकर हनुमान मंदिर के अध्यक्ष दलसिंह लोधी के अलावा हिन्दु संगठनो के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओ के द्वारा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। साथ ही लोगो ने प्राचीन मूर्तियो को तोड़ने की घोर निंदा की है। दलसिंह लोधी ने बताया कि शनिवार की शाम को लोग पूजा करने मंदिर गए थे और लगभग रात 9 बजे लोटे थे। उस समय सब ठीक था लेकिन रविवार की सुबह 7 बजे पुनः मंदिर गए तो देखा की मंदिर परिषर में विराजी तीन मूर्तिया खंडित मिली थी जिसकी जानकारी ग्राम के लोगो को भी दी गई।
ज्ञात हो कि नरगुवां का हनुमान मठ बहुत पुराना है। पहले हनुमान जी एक पेड़ के नीचे विराजमान थे लेकिन ग्रामवासियों ने हनुमान जी का मंदिर बनाकर मंदिर के अंदर हनुमान जी को विराजमान किया था। जिसकी हर वर्ष वर्षगाठ भी मनाई जाती है। इसके आलावा इस ग्राम के आसपास जमीन में खुदाई करने पर मूर्तिया भी निकलती है। पहले भी खुदाई करने पर कई मूर्तिया निकली है। जिस कारण अज्ञात लोग धन की लालच में भी खुदाई करते है। लेकिन कभी मूर्तियों को खंडित नही किया है। लेकिन इसवार तीन मूर्तियो को खंडित किया गया है। तेंदूखेड़ा थाना प्रभारी फेमिदा खान ने बताया कि रविवार को सूचना मिली थी कि नरगुवा हनुमान मंदिर में देवी देवताओं की मूर्तियो को अज्ञात ने तोडकर खंडित की गई है। मंदिर समिति के अध्यक्ष के द्वारा आवेदन दिया गया है। जिसकी जांच की जा रही है। साथ ही अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। तेंदूखेड़ा   से विशाल रजक

Post a Comment

0 Comments