Ticker

6/recent/ticker-posts

कुंडलपुर से लौट रहे जबलपुर के जैन परिवार की कार.. तेजगढ़ में मवेशी को बचाने के चक्कर में सब्जी वाले से टकराई.. बड़े बाबा की कृपा से बड़ा हादसा टला, घायल सब्जी वाला जिला अस्पताल रैफर..

मवेशी को बचाने के चक्कर में कार सब्जी वाले से टकराई

दमोह। मुख्य मार्गो से लेकर कस्बाई क्षेत्र में पालतू आवारा मवेशियों का जमघट आयोजन सड़क हादसों की वजह बनता है इस मामले में मध्य प्रदेश की मुख्यमंत्री मोहन यादव भी मवेशियों को सड़क से हटाने के मामले में निर्देश दे चुके है लेकिन फिलहाल कहीं भी इस पर अमल होता नजर नहीं आ रहा और नतीजा रोज नई सड़क हादसों की खबरें सुर्खियां बनती रहती है।
ताजा मामला अभाना तेंदूखेड़ा मार्ग पर तेजगढ़ बस स्टैंड के सामने आया जहां मंगलवार रात करीब 8 बजे कुंडलपुर से जबलपुर लौट रहे एक जैन परिवार की कार मवेशी को बचाने के चक्कर में अनंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े सब्जी ठेले वाले से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में सब्जी वाले को जहां चोटे आई हैं वही कार का भी नुकसान हुआ है। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेज कर कर को जपत करके जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार तेजगढ़ बस स्टैंड हीरो एजेंसी के पास मंगलवार रात अल्टो कार क्रमांक एमपी 20सी सी 8395 सड़क पर खड़े मवेशी को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गई। कार की चपेट में सब्जी विक्रेता मनोज गोष्टी का पैर आ जाने से फैक्चर हो गया। जिसे तेजगढ़ से दमोह जिला अस्पताल रेफर किया गया है। हादसे में कार में सवार लोग बाल बाल बच गए वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को कब्जे में लेकर मामला दर्ज जांच में लिया है। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लगी रही तथा बड़ी जन हानि टल जाने पर कर सवार लोग बड़े बाबा के साथ छोटे बाबा को धन्यवाद देते नजर आए वहीं घायल के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए भी नजर आए।

Post a Comment

0 Comments