Ticker

6/recent/ticker-posts

अवैध संबंध के शक में सर कलम करके की गई थी युवक की हत्या.. जमीन में दफन मिली महीने भर पुरानी सर विहीन लाश मामले में चौकाने वाला खुलासा.. फिर भी यक्ष प्रश्न अकेले आरोपी ने कैसे दिया बड़ी वारदात को अंजाम..

 बटियागढ़ थाना क्षेत्र में हुए अंधे हत्याकांड का खुलासा

दमोह जिले के बटियागढ़ थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले जमीन में दफन मिले बिना सर के शव मामले में पुलिस ने सनसनी खेज खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वही सर कलम करके किए गए हत्याकांड की वजह अवैध संबंध बताई जा रही है। बटियागढ़ थाना क्षेत्र के गूगराकला गांव निवासी देवी सिंह के लापता होने की रिपोर्ट 23 मार्च 24 को बटियागढ़ थाने में उसके भाई सूरत सिंह के द्वारा दर्ज कराई गई थी महीने भर बाद भी पुलिस देवी सिंह का पता नहीं लगा पाई थी।

 इधर 28 अप्रैल को गांव के ही महेंद्र गौंड के बाड़े से बदवू आने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस की मौजूदगी में जब एक गड्ढे को खुदवाया गया तो वहां से देवी सिंह की सिर विहीन लाश बरामद हुई थी। एसपी श्रुत कीर्ति सोमवंशी के निर्देशन में बटियागढ़ थाना पुलिस ने मामले में महेंद्र गौंड़ को पड़कर जब पूछताछ की तो अंधे हत्याकांड की गुत्थी सुलझते देर  नहीं लगी। 
पथरिया एसडीओपी रघु केशरी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि दरअसल महेंद्र को शक था कि देवी सिंह उसकी गैर मौजूदगी में उसके घर आता है तथा उसके उसकी पत्नी से अवैध संबंध है। इसी के चलते उसने बाड़े में पहुंचे देवी सिंह के सर पर पत्थर पटक कर हत्या करने के बाद में सर को धड़ से अलग कर के जंगल में फेंक दिया था। वही धड़ को खेत में गड्ढा करके दफना दिया था।

बताया जा रहा है कि मृतक का कुछ समय बाद विवाह होने वाला था, लेकिन उसके पहले ही उसकी हत्या हो गई।आरोपी महेंद्र पर हत्या का मामला दर्ज करके विधिवत गिरफ्तारी के बाद मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। पुलिस ने मामले में महेंद्र को ही आरोपी बनाया है जबकि जिस तरह से गड्ढे खोदने से लेकर शव को दफनाने से लेकर घात लगाकर हत्या किए जाने की बात कही जा रही है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है की वारदात में कुछ और लोग भी शामिल रहे होंगे।

मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम में उप.निरी. शेषकुमार दुबे (इंचर् थाना प्रभारी बटियागढ), सहा. उप.निरी. पवन तिवारी, सहा.उप.निरी. बालमुकुन्द सिंह, प्र.आर. ऋषभ जैन, प्र.आर. नीरज रावत, प्र.आर भूपेन्द्र पटेल, आर, संदीप विधकर्मा, आर. अक्षय मिश्रा, आर. पकंज यादव, आर पवन तिवारी, आर. संकेत तिवारी, आर. राहुल राजपूत, आर, रवि कुमार, आर. हरिसिंह, आर. अरूण कुमार, आर, सूर्या सिपौल्या एवं सायबर सेल दमोह से प्र.आर सौरभ टंडन, प्र.आर. राकेश अठ्या की अहम भूमिका रही ।

Post a Comment

0 Comments