Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह पटेरा मार्ग पर रफ्तार का कहर.. अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, हेलमेट पहने होता तो शायद बच जाती जान.. इधर मृतक की पत्नि का शव फांसी पर झूलता मिला.. पारिवारिक कलह या सदमें में जान दी. ? पुलिस जांच में जुटी..

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत. इधर पत्नी ने फांसी लगा ली

 दमोह। जिले के पटेरा थाना अंतर्गत एक बार फिर रफ्तार के कहर के साथ अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक ग्रामीण युवक की मौत हो जाने का दुखद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। हादसे के दौरान सर में गंभीर चोट आने की वजह से मौके पर ही कल के गाल में समा जाने के जो हालात सामने आए हैं उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बाइक सवार यदि हेलमेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच जाती।
इस दुखद दर्दनाक हादसे के बाद एक और बेहद दुखद दर्दनाक घटनाक्रम की खबर सामने आई है बताया जा रहा है कि पति की मौत की खबर सुनकर पत्नी ने भी घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उपरोक्त घटना से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार  दमोह पटेरा मार्ग पर बेला जी तथा हरपालपुर के बीच बुधवार शाम एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक से दमोह तरफ आ रहे पाला अर्जनी गांव निवासी महेंद्र पिता राजकुमार पटेल को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
इधर पति की मौत की खबर उसके गांव तक पहुचने और इसके बाद पत्नी देवीबाई के फांसी के फंदे पर झूलते मिलने की जानकारी सामने आई है। फिलहाल पुलिस इस बात का पता लग रही है कि पति की मौत के बाद क्या सादड़ी में पत्नी ने आत्महत्या की है या फिर पत्नी द्वारा पहले आत्महत्या कर लेने के बाद पति ने जानबूझकर किसी बड़े वाहन के सामने आकर अपनी जान दी है।

Post a Comment

0 Comments