Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह कुंडलपुर मार्ग पर राजस्थान पासिंग के हाईवा का कहर.. हिंडोरिया के पास दो बाइकों पर सवार लोगों को रोंदते हुए हाईवा पुलिया से नाले में पलटा.. भीषण हादसे में तीन की मौके पर दर्दनाक मौत, पुलिस जांच में जुटी..

हिंडोरिया भीषण हादसे में 2 बाइक सवार 3 की मौत

दमोह जिले के हिंडोरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार दोपहर भीषण सड़क हादसा सामने आया है। हिंडोरिया के पास पर ताज पुलिया के पास गिट्टी से भरा एक तेेेज  हाईवा और दो बाइकों की टक्कर में बाइक सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई।
मौके पर हिंडोरिया पुलिस ने पहुचकर आवश्यक कार्रवाई करते हुए शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतको की पहचान कपिल अहिरवार 35 वर्ष निवासी हिंडोरिया और दूसरी बाइक में अनिमेष मिश्रा निवासी निमरमुंडा उम्र 20 वर्ष और वंश मिश्रा उम्र 16 वर्ष के निमरमुंडा तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि टक्कर मारने वाला राजस्थान पासिंग का हाईवा RJ 44-GA-1018 गिट्टी भरकर दमोह से हिंडोरिया की ओर जा रहा था। तभी ताज पुलिया के पास तेज रफ्तार डंपर ने दोनो बाइको टक्कर मारकर चपेट में ले लिया। तथा अनियंत्रित होकर पुलिया से नाले में पलट गया।
हादसे की शिकार बाइकों के नंबर MP 20 K2067 तथा MP 35B 5836
बताए गए है। इस दुखद दर्दनाक घटना क्रम से हिंडोरिया से लेकर निमरमुंडा गांव तक शोक का माहौल छाया हुआ है। वहीं पुलिस ने तीनों शवों को शव ग्रह भेजकर जांच कार्यवाही शुरू कर दी है। फिलहाल यह पता नहीं लग सका है कि राजस्थान पासिंग का उपरोक्त हाईवा इस क्षेत्र में किस कंपनी के काम में लगा हुआ था तथा वह गिट्टी भरकर कहां से कहां जा रहा था।

Post a Comment

0 Comments