Ticker

6/recent/ticker-posts

छतरपुर में सस्पेंड शिक्षक ने IAS मैडम के समक्ष की 50 हजार रू रिश्वत की पेशकश.. जिला पंचायत सीईओ ने शिक्षक को पुलिस के हवाले किया.. इधर बक्सवाहा बम्होरी मार्ग पर LNTकंपनी के टेंकर की चपेट में आने से किशोर की मौत

सस्पेंड शिक्षक को रिश्वत की पेशकश करना महंगा पड़ा

छतरपुर। विधानसभा चुनाव के दौरान ड्यूटी से नजारत रहने पर सस्पेंड कर दिए गए एक शिक्षक मैं जांच अधिकारी को बहाल करने के एवज में Rs 50000 रिश्वत में देने की पेशकश कर डाली लेकिन IAS अधिकारी ने इसकी सूचना पुलिस को देकर शिक्षक को पुलिस के हवाले कर दिया।

छतरपुर जिला पंचायत में सीईओ के पद पर पदस्थ पर कलेक्टर आईएएस अधिकारी तपस्या परिहर ने ईमानदारी की मिशाल पेश की है। दरअसल विशाल अस्थाना नाम के एक शिक्षक को विधानसभा चुनाव की ड्यूटी के दौरान नदारत रहने पर अपर कलेक्टर और जिला पंचायत छतरपुर की मुख्य कार्यपालन अधिकारी तपस्या परिहार ने निलंबित कर दिया था। इसी निलंबन से बहाल होने के लिए यह शिक्षक आज जिला पंचायत सीईओ के पास पहुचा और बहाली के लिए 50 हजार रुपये की रिश्वत की पेशकश की जिसे जिला सीईओ व आईएएस महिला अधिकारी ने सिरे से ख़ारिज करते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया वही सिटी कोतवाली पुलिस ने रिश्वत की पेशकश करने बाले शिक्षक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है 
ट्रक टैंकर की चपेट में आने से किशोर की मौत
बक्सवाहा। बक्सवाहा थाना क्षेत्र के ग्राम पौड़ी में मंगलवार को एक टैंकर (ट्रक टैंकर ) की चपेट में आ जाने से 16 वर्षीय लड़के की दु:खद मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एलएनटी कंपनी का तेज रफ्तार टैंकर आर.जे. 14 जीई 2378 बक्सवाहा की ओर से बम्होरी की ओर जा रहा था। 
टैंकर ने पौड़ी बस स्टैंड के पास साईकिल से आ रहे 16 वर्षीय अभिषेक लोधी पिता रनमत लोधी को कट मारा, जिससे साइकिल सवार किशोर अनियंत्रित होकर टैंकर की चपेट में आ गया। इसके बाद गंभीर हालत में घायल को बक्सवाहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है। अब मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं बक्सवाहा थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments