Ticker

6/recent/ticker-posts

पथरिया थाने के पुराने मालखाने के खंडहर में कंकाल देखकर बच्चों के होश उड़े.. क्रिकेट खेलते समय बाल के खंडहर में पहुच जाने पर तलाश में पहुचे थे बच्चे.. कबाड़ के बीच नर मुंड देखकर उल्टे पांव वापस भागे बच्चों ने खोला कंकाल पड़े होने का राज..

पुराने मालखाने के खंडहर में नरकंकाल मिलने से सनसनी
दमोह। पुलिस थाना क्षेत्र पथरिया के पुराने मालखाने में एक नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी का माहौल बना हुआ है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह नर कंकाल कई वर्ष पुराना है। जबकि पुलिस के अनुसार यह नर कंकाल कई बरसों पुराना एक मामले से जुड़ा हुआ है जिसका अभी निराकरण नहीं हो पाया हैं..  
लेकिन ताज्जुब की बात यह है कि आखिर यह नर कंकाल यहां ऐसी बदहाल स्थिति में इसे यहां पर खुले खंडहर जैसे पुराने मालखाने में छोड़ कैसे दिया गया ? जिस भवन में ना तो छप्पर है ना ही दरवाजे हैं। यह मालखाना किसी खंडहर से कम नहीं है। बता दे की यहां पर जब्त की गई और भी कई अन्य सामग्रियां कबाड़ की तरह पड़ी हुई है, जिसमें बिजली के तार विस्फोटक सामग्री, जप्त किए गए राजश्री के पैकेट इत्यादि और भी कई प्रकार की सामग्री यहां पर पड़ी हुई है।
 मामला सामने कुछ इस तरह से आया की इसी मालखाने के सामने एक ग्राउंड है जिस पर छोटे-छोटे बच्चे क्रिकेट खेलते रहते हैं और रविवार की दोपहर जब क्रिकेट खेलते समय उन बच्चों की गेंद इस मालखाने में चली गई तो गेंद निकलते हुए उन बच्चों की नजर इस नर कंकाल पर पड़ी, इसके बाद इस नर कंकाल के बारे में उन्होंने बाहर आकर चर्चा की..
जिसके बाद मीडिया कर्मियों ने यहां आकर इस नर कंकाल को देखा एवं पुलिस अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। जैसा कि आप तस्वीरों मे साफ देख सकते हैं कि इस नर कंकाल की पूरी हड्डियां यहां पर डली हुई है पास में खोपड़ी भी डली हुई दिखाई दे रही है। उक्त नर कंकाल वर्ष 2012-13 के आसपास का हो सकता है जो पथरिया के ग्राम बरधारी में मिला था.. जिसका निराकरण अभी नहीं हो पाया है इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि कही यह वही नर कंकाल तो नही है..थाना प्रभारी पथरिया रजनी शुक्ला का कहना है पुराने थाने की मालखाने में नर  कंकाल दिखने का मामला सामने आया है जिसको पैक करवा के  व्यवस्थित कर रखवा दिया जाएगा एवं खंडहर हो  चुके मालखाने में दरवाजे लगवा दिए जाएंगे.. आफताब खान की खबर


Post a Comment

0 Comments