Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर जबलपुर स्टेट हाईवे पर रफ्तार का कहर.. तेंदूखेड़ा के जंगल में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराईं, रहली निवासी दो युवकों की मौके पर मौत.. हादसे के बाद रात भर कार में फंसे रहे घायल युवको ने दम तोड़ा..

 तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराईं, दो युवकों की मौत

सागर जबलपुर स्टेट हाईवे 15 पर तेंदूखेड़ा थाना अंतर्गत बम्होरी के जंगल में देर रात एक तेज रफ्तार आनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई। हादसे के बाद कार में सवार दोनों युवक दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी में ही फंसे रह गए और इसी दौरान उनकी मौत भी हो गई। सुबह जब घटना की सूचना पुलिस को मिली और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र के बम्होरी जंगल मे शनिवार रविवार की दरमियानी रात सागर से जबलपुर तरफ जा रही कार क्रमांक एमपी 20 जेडबी 9628 अनियंत्रित होकर सड़क से उतरने के बाद पेड़ से टकराकर पलट गई। टक्कर इतनी जबरदस्ती की पेड़ का ऊपरी हिस्सा टूट गया वही कार चला रहा युवक तथा साथ में आगे की सीट पर बैठा युवक घायल होने के बाद कार में ही फसे रह गए। रविवार सुबह यहां से निकली एक बस के ड्राइवर ने कुछ पत्रकारों को जंगल में दुर्घटनाग्रस्त कार के पलटे पड़े होने की जानकारी दी। 

जिसकी बाद मौके पर पहुंची मीडिया ने हालातों को देखा तथा पुलिस और 108 को सूचना दी। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने कर में फंसे लोगों को निकलवा कर 108 एंबुलेंस से तेंदूखेड़ा अस्पताल भेजा। जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों की पहचान रहली के वार्ड क्रमांक 8 निवासी वरुण पिता अनिल सोनी तथा गौरव पिता उमेश शुक्ला उम्र  वार्ड क्रमांक 11 रहवासी निवासी के रूप में हुई है। जो देर रात जबलपुर जाते समय हादसे का शिकार हो गए।

घटना की जानकारी लगने पर रविवार को तेन्दूखेड़ा थाना प्रभारी फेमिदा खान  नायब तहसीलदार चंदशेखर शिल्पी एएसआई गजराज सिंह आरक्षक नीरज नामदेव रंजीत राणा बृजेश सिंह ठाकुर रक्षा समिति सदस्य सलीम खान आदि ने मौके पर पहुंच कर कार में फंसे हुए लोगों को निकालकर अस्पताल रवाना किया।  घटना की जांच कर रही पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि किसी अन्य वाहन से क्रॉसिंग के दौरान टक्कर लगने की बजह से तो यह हादसा नहीं हुआ। घटना की जानकारी रहली पहुंचने और परिजनों के तेंदूखेड़ा आने के साथ गमगीन माहौल बना हुआ है। पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप जाने की कार्रवाई की जा रही है। तेन्दूखेड़ा से विशाल रजक के साथ जगदीश सेन

Post a Comment

0 Comments