Ticker

6/recent/ticker-posts

आकस्मिक रूप से सैलवाड़ा पहुँचे कलेक्टर ने एक माह से अनुपस्थित शिक्षक को निलंबित.. 05 शिक्षकों के एक दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए.. ग्रामवासियों की बिजली और पानी की समस्या 20 दिन में निराकृत करने के दिए गए निर्देश..

कलेक्टर मयंक अग्रवाल अचानक पहुँचे सैलवाड़ा
दमोह। कलेक्टर मयंक अग्रवाल अपने आकस्मिक भ्रमण अभियान के तहत ग्राम सेलवाड़ा पहुंचे। उन्होंने यहां पर ग्राम वासियों से चर्चा कीए उनकी बातें व समस्याएं सुनी। ग्रामवासियों ने बताया कि गांव में पानी की समस्या हैं पूरे गांव में पानी नहीं पहुंच रहा और बिजली का भी वोल्टेज कम रहता हैं। कलेक्टर ने तत्काल ही अधिकारियों को बिजली और पानी की समस्या 20 दिवस के अंदर निराकृत करने के निर्देश दिए। ग्रामवासी अपने बीच आकस्मिक रूप से कलेक्टर को पाकर बेहद प्रसन्न रहे और अपनी.अपनी बातें बड़ी सहजता से कलेक्टर से कर रहे थे।

यहां पर ग्राम वासियों ने कलेक्टर से कहा कि यहां पर उप स्वास्थ्य केंद्र में एएनएम की सहायक का ट्रांसफर हो गया हैं डिलेवरी में समस्या हो रही हैं शीघ्र पद स्थापना की जाए। साथ ही पशु अस्पताल में बाउंड्री वाल बना दी जाए तथा गौशाला के संचालन की समस्या रखी गई इसके निराकरण के निर्देश कलेक्टर श्री अग्रवाल ने संबंधित अधिकारी को दिए। यहां ग्राम सभा में भी पहुँचे कलेक्टर।
कलेक्टर पहुंचे हाई स्कूल.. ग्राम सेलवाड़ा में कलेक्टर मयंक अग्रवाल आकस्मिक रूप से हायर सेकंडरी और हाई स्कूल का निरीक्षण किया। यहां पर विद्या भूषण शर्मा शिक्षक हायर सेकंडरी विद्यालय 01 माह से लगातार अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित पाए गए जिसे निलंबित करने के निर्देश जिला शिक्षा अधिकारी को दिए गए। साथ ही यहां पर पाँच शिक्षक रंजीत नागेसियाए अनीता गोस्वामी राजेश ठाकुर और छत्तर सिंह तथा मनोज कुमार साहू आज अनुपस्थित पाए गए इनका आवेदन भी नहीं था। कलेक्टर ने इनका एक दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए। यहां पर ग्राम वासियों ने हाई स्कूल और हायर सेकेंडरी परीक्षा केंद्र तेंदूखेड़ा में जाने की समस्या रखी जिस पर कलेक्टर ने उनकी बातों को गंभीरता से सुना।
कलेक्टर पहुंचे रिचकुड़ी  अपने इस भ्रमण के दौरान कलेक्टर श्री अग्रवाल रिचकूड़ी पहुंचे। यहां पर उन्होंने जल निगम के पावर पंप हाउस का निरीक्षण किया। यहां पर भी बिजली की समस्या वोल्टेज की रखी गई जिससे विद्युत विभाग को 20 दिन के अंदर निराकृत करने के निर्देश दिए गए। इसी दौरान कलेक्टर ग्राम दोनी पहुंचे। यहां पर जल संसाधन विभाग के कार्य का निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। भ्रमण के दौरान नायब तहसीलदार चंद्रशेखर शिल्पी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments