Ticker

6/recent/ticker-posts

वरिष्ठ पूर्व मंत्रियों का आर्शीवाद लेकर मंत्री द्वय ने अपनी नई पारी की शुरूआत की.. दमोह में राज्य मंत्री लखन पटेल एवं धर्मेंद्र सिंह ने श्री जयंत मलैया से मुलाकात की.. इधर लखन पटेल ने गढ़कोटा में श्री गोपाल भार्गव से मुलाकात की.. .

पूर्व मंत्री जयंत मलैया से मुलाकात करके लिया आशीर्वाद

दमोह। मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव के मंत्रिमंडल गठन के साथ दमोह जिले को राज्य मंत्री के रूप में श्री लखन पटेल और श्री धर्मेंद्र लोधी के रूप में दो मंत्रियों की सौगात मिली है। वही संसदीय क्षेत्र से वरिष्ठ मंत्री गोपाल भार्गव तथा एक अन्य वरिष्ठ मंत्री श्री जयंत मलैया को मंत्रिमंडल में स्थान नहीं मिलने से अपूर्णनिय क्षति हुई है। मंत्री लखन पटेल और धर्मेंद्र लोधी ने आज दमोह पहुंचकर वरिष्ठ नेता श्री जयंत मलैया से उनके आवास पर मुलाकात करके आशीर्वाद लिया। इस दौरान यहां मौजूद पार्टी नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने उनका गर्म जोशी से स्वागत किया।
उल्लेखनीय की मध्य प्रदेश सरकार में अनेक बार मंत्री रहे श्री गोपाल भार्गव और श्री जयंत मलैया को इस बार मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिलने से पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं में जहां मायूसी का माहौल है वही पथरिया तथा जबेरा से दूसरी बार विधायक निर्वाचित हुए लखन पटेल और धर्मेंद्र सिंह लोधी को राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार बनाए जाने से उनके क्षेत्र में हर्ष के माहौल के साथ संसदीय क्षेत्र के लोगों को यह उम्मीद बनी हुई है कि श्री मलैया और भार्गव के मंत्री नही होने की कमी को श्री पटेल और श्री लोधी पूरा करने की कोशिश करेंगे।
मंत्री बनने के बाद प्रथम बार सागर होते हुए अपने विधानसभा क्षेत्र पथरिया पहुंचने के पहले श्री लखन पटेल गढ़ाकोटा में वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री श्री गोपाल भार्गव से मुलाकात करके उनका आशीर्वाद लिया था वह सेट भार्गव ने उनका गर्मजोशी से स्वागत करते हुए बधाइयां दी थी इसी तरह आज श्री पटेल के साथ धर्मेंद्र लोधी भी पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के दमोह से आवास पहुंचे जहां उन्होंने श्री मलैया का आशीर्वाद लिया और मलैया ने उन्हें मंत्री बनने की बधाइयां दी। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी नेता कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही।

 राज्य मंत्री श्री लखन पटेल क्षेत्र विकास हेतु संकल्पित
दमोह जिले के पथरिया विधानसभा क्षेत्र से दूसरी बार विधायक निर्वाचित होने के बाद मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव के मंत्रिमंडल में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार का दर्जा प्राप्त करने वाले श्री लखन पटेल के पथरिया क्षेत्र पर प्रथम आगमन पर स्वागत और आभार का दौर जारी है।

 मध्य प्रदेश कैबिनेट में मंत्री बनाए जाने के मामले में भारत 24 से चर्चा के दौरान श्री पटेल मैं कहां की भाजपा में कार्यकर्ताओं का मूल्यांकन पार्टी करती है। तभी तो उन जैसे साधारण कार्यकर्ता दूसरी बार के विधायक को मंत्री पद की जिम्मेदारी दी गई है। श्री पटेल ने पथरिया क्षेत्र की कोपरा व सुनार नदी तक  नर्मदा नल लाने कार्य योजना बनाकर क्षेत्र के जल संकट के समाधान को अपनी प्राथमिकता बताई है..

Post a Comment

0 Comments