Ticker

6/recent/ticker-posts

नहीं रहे हर दिल अजीज शिक्षक आशीष भट्ट उर्फ बंटी शर्मा.. ग्राम राजा पटना हायर सेकेंडरी स्कूल कार्यालय कक्ष में जमीन पर बेसुध मिले बंटी.. दोबारा नहीं उठ सके इमलिया चौकी पुलिस जांच में जुटी..

नहीं रहे हर दिल अजीज शिक्षक आशीष भट्ट बंटी शर्मा..

दमोह। शहर के असाटी वार्ड क्षेत्र के निवासी हर दिल अजीज युवा शिक्षक आशीष भट्ट उर्फ बंटी शर्मा अब इस संसार में नहीं रहे जिसने भी मंगलवार शाम यह खबर सुनी वह विश्वास नहीं कर सका और सीधा जिला अस्पताल पहुंचा जहां पता लगा कि वास्तव में बंटी हम सब के बीच में नहीं रहा है।
प्रतिदिन की तरह मंगलवार को भी बंटी ग्राम राजा पटना हायर सेकेंडरी स्कूल पहुंचे थे जहां दोपहर बाद कार्यालय कक्ष में उनको जमीन पर बेसुध पड़ा देखकर वहां पहुंचे स्टाफ के लोगों की चीख निकल गई। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई और उनको जिला अस्पताल भिजवाया गया। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि कलाई की नसों से अत्यधिक रक्तस्रप की वजह से उनकी मौत हुई है।
मामले में इमलिया चौकी पुलिस ने बताया कि ग्राम राजा पटना हायर सेकेंडरी स्कूल में पदस्थ शिक्षक आशीष भट्ट निवासी दमोह ने अज्ञात कारणों के चलते हाथ की नसें काट कर आत्महत्या कर ली है। जिसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है फिलहाल शव को जिला अस्पताल स्थित मर्चरी में रखवा दिया गया है। बुधवार को पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौप दिया जाएगा। 

इधर आशीष उर्फ बंटी  की मौत की खबर सुनकर अस्पताल परिसर में उनके मित्रों चाहने वालों की भीड़ लगती देर नहीं लगी। सभी लोग इस घटनाक्रम से बेहद दुखी और हतप्रद नजर आए। उल्लेखनीय की स्कूल से आने के बाद आशीष का शाम से रात का समय अंबेडकर चौक के समीप सैनिक मेडिकल के पास अपने मित्रों तथा शिक्षक साथियों के साथ ही बीतता था। इन सभी मित्रों के अलावा पारिवारिक मित्रों वार्ड वासियों के बीच में आशीष के दुखद निधन की खबर से शोक पूर्ण माहौल बना हुआ है। परमपिता परमेश्वर उनकी अंतरात्मा को अपने चरणों में स्थान प्रदान करें। ओम शांति शांति शांति..

Post a Comment

0 Comments