Ticker

6/recent/ticker-posts

नरसिंहपुर में एक तरफा प्रेम की अजब कहानी.. बलात्कार का मामला दर्ज कराने वाली नर्स के घर पहुचे आरक्षक ने.. वाद विवाद के बाद नर्स पर चाकू से प्राण घातक हमले करके.. खुद की भी जीवन लीला समाप्त कर ली..

 नर्स को चाक़ू से गोदकर आरक्षक ने फांसी लगाई..

एक तरफा प्यार और गुस्सा कितना खतरनाक होता है इसका अंदाजा तब लगता है जब गुस्सा और प्यार दोनों परवान चढ़ते हैं और ऐसे व्यक्ति की सोचते समझने की शक्ति सहित खत्म हो जाती है तथा वह यह भी नहीं सोचता या घातक है या आत्म घातक। एक तरफा प्रेम की अजब कहानी के ऐसे अनेक मामले सामने आते रहते हैं उसके बावजूद लोग सबक लेने की वजह इनकी पुनरावृति करने से नहीं चूकते हैं..

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले से ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमे एक तरफा प्रेम में पागल पुलिस के एक सिपाही ने अपनी कथित प्रेमिका के घर जाकर पहले उसके ऊपर चाकुओं से हमला किया जिससे वह रक्तरंजित होकर मरणासन्न हालात में पहुंच गई। बाद में उपरोक्त आरक्षण नर्स के घर में ही फांसी का फंदा बनाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना पुलिस तक पहुंचाने के बाद पुलिस जांच कार्यवाही में जुटी हुई है।

घटना के संदर्भ बताया जा रहा है कि पुलिस आरक्षक अनिल अपनी कथित पूर्व प्रेमिका के घर बीती रात पहुंचा था। जहा उसके साथ बाद विवाद होने पर आरक्षक अनिल ने स्टाप नर्स को चाकू से गोदा डाला। इस दौरान उसने उसके गले में भी चाकू से कई वार किये। इसके बाद उसने नर्स के ही घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। बाद में लोगों को मोहल्ले का पता लगा और पुलिस को सूचना दी गई गंभीर हालत में नर्स को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहा उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।


मामले में कोतवाली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि ने बताया कि जिला अस्पताल की 30 वर्षीय महिला नर्स ने पूर्व में उक्त आरक्षक अनिल के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराया था। जिससे प्रथम दृष्टया यह लग रहा है जमानत पर छूटने के बाद इसी पर से नर्स के घर पहुंचे आरक्षक का पुनः विवाद हुआ होगा। तथा अपने नस पर प्राण घातक हमला करके फांसी लगाकर अपनी जान दे दी होगी। फिलहाल पुलिस ने नर्स के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पूरी घटना की बार की से जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments