Ticker

6/recent/ticker-posts

लंदन की ब्रिटिश संसद में आयोजित अचीवर्स वर्ल्ड लीडरशिप अवार्ड से नवाजे गए सचिन जैन.. गृह नगर पथरिया आगमन पर पूर्व मंत्री कुसमरिया, कांग्रेस प्रत्याशी ब्रजेंद्र सिंह, जिपा उपध्याक्ष मंजू कटारे के साथ सभी ने किया स्वागत अभिनंदन..

ब्रिटिश संसद में वर्ल्ड लीडरशिप अवार्ड से नवाजे गए सचिन 

दमोह। पथरिया नगर के होनहार सचिन जैन ने क्षेत्र के साथ भारत का नाम भी रोशन कर दिया जिसके सम्मान स्वरूप एक कार्यक्रम का आयोजन सकल जैन समाज द्वारा किया गया जिसमें परिजनों समाजनों के साथ नगरवासियों ने स्वागत सम्मान किया..

पथरिया नगर के लिए यह गौरव का विषय है कि संतोष कुमार जैन के पुत्र  सचिन जैन को लंदन के हाउस आफ कॉमन्स मे वर्ल्ड लीडरशिप अवार्ड 2023 के लिए चयनित किया है । यह प्रतिष्ठित पुरूस्कार आपको लंदन में जी 20 शिखर सम्मेलन के भव्य समारोह में दिया गया। इस समारोह में विभिन्न देशों के 200 से अधिक प्रतिनिधियों ने शिरकत की । यह भारत देश के साथ साथ पथरिया नगर के लिए अप्रतिम उपलब्धि है। यह प्रतिष्ठित अवार्ड आपको भारत देश में आयोजित जी 20 समारोह में असाधारण योगदान के फलस्वरूप दिया गया । आपकी इस उपलब्धि पर सम्पूर्ण पथरिया नगर में प्रसन्नता की लहर है ।

पथरिया नगर के होनहार सचिन जैन ने क्षेत्र के साथ भारत का नाम भी रोशन कर दिया जिसके सम्मान स्वरूप एक कार्यक्रम का आयोजन सकल जैन समाज द्वारा किया गया जिसमें मध्यप्रदेश के पूर्व कृषि मंत्री डॉ रामकृष्ण कुसमरिया, जिला पंचायत उपाध्यक्ष डॉ मंजुलता कटारे, विधानसभा प्रत्याशी राव ब्रजेंद्र सिंह समेत कई बड़े चेहरे शामिल रहे।  गौरतलब है कि सचिन जैन भारत आई सी टी कम्पनी के संस्थापक है जो वर्तमान में दिल्ली में रहकर शताधिक कर्मचारियों के साथ इसे संचालित कर रहे है। आपकी कम्पनी विशेष रूप से 5 जी नेटवर्क पर कार्य कर रही है। 
यह भी ज्ञातव्य है कि  सचिन जैन सामाजिक और धार्मिक रूप से भी पथरिया के लोगों से जुड़े रहते है और आगे आकर सभी की सेवा का भाव रखते है। दिल्ली में पथरिया वासियों को किसी भी मदद की आवश्यकता होती है तो सचिन जैन वेझिझक तन मन धन से मदद करने के लिए तैयार रहते है । 
बधाई और सम्मान करने वालो में सकल दिगंबर जैन समाज से सभी मंदिरों के अध्यक्ष,जैन मिलन शाखा,विरागोदय तीर्थ समिति, कुंडलपुर तीर्थ कमेटी,अखिल भारतीय वैश्य महासभा,जन परिषद,विधायक रामबाई के प्रतिनिधि, कनफेडरेशन आफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स समेत कमलेश चौधरी, राजेश चौधरी, पूर्व प्राचार्य रतनचंद जैन, रमेश गोयल, ऋषभ सिंघई, संजय कुबेर, विनय मलैया, आलोक चौधरी, पार्षद सुनील सराफ सहित बड़ी संख्या में नगरवासी सम्मिलित हुए।

Post a Comment

0 Comments