Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह कटनी स्टेट हाईवे पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर.. बाइक सवार प्रधान आरक्षक को मौत की नींद सुलाया.. इधर दमोह पन्ना स्टेट हाईवे पर इंदौर चार्टर्ड बस की चपेट में कुत्ते के आने जाने से ग्रामीणों ने बस रोककर हंगामा किया..

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार हवलदार की मौत

दमोह। शनिवार शाम क्रिकेट प्रेमी जब टीवी के सामने बैठकर भारत पाकिस्तान मैच के रोमांच को देखने में मशगूल थे इसी दौरान दमोह जिले में एक सड़क हादसे मैं एक प्रधान आरक्षक 786 इमरान खान की दर्दनाक मौत हो जाने की दुखद जानकारी सोशल मीडिया पर सामने आते ही लोग हत-प्रद रह गए। 

दमोह कटनी स्टेट हाईवे पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से बाइक सवार सड़क पर गिरने के बाद दोबारा नहीं उठ सका। मृतक की पहचान कुम्हारी थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक इमरान के रूप में होते ही मौके पर पुलिस अधिकारी कर्मचारियों ने पहुंचने में देर नहीं की। लेकिन 108 एंबुलेंस के पहुंचने में देरी की वजह से जान बचाने के मामले में तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हिंडोरिया थाना अंतर्गत कुम्हारी बांदकपुर के बीच दमोह-कटनी टोल प्लाजा के पास कुम्हारी थाने से ड्यूटी करके बाइक से वापस दमोह लौट रहे प्रधान आरक्षक 786 इमरान खान को शनिवार शाम अज्ञात वाहन टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गया। हादसे में सड़क पर गिरते ही सर में गंभीर चोट आने व अत्यधिक रक्त स्त्राव होने तथा तत्काल प्राथमिक उपचार नहीं मिलने की वजह से कुछ ही देर में इमरान जिंदगी की जंग हार गया।

 एक्सीडेंट की जानकारी लगने पर एएसपी संदीप मिश्रा, एसडीओपी नीतीश पटेल, आरआई हेमंत बरहैया, टीआई हिंडोरिया महेंद्र सिंह जगेत, कुम्हारी थाना प्रभारी रोहित कुमार द्विवेदी सहित पुलिस स्टाफ ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली तथा शोक संतृप्त परिवार को सान्त्वना देते हुए जल्द ही टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाकर जांच करवाई शुरू की गई।

बताया जा रहा है कि प्रधान आरक्षक इमरान खान एसपी ऑफिस में पदस्थ रह चुके है। कुछ दिन पूर्व ही उनकी पद स्थापना कुम्हारी थाने में हुई थी। जहा से आज भी वह ड्यूटी करके बाइक से घर दमोह लौट रहे थे। इसी दौरान दर्दनाक हादसे में उनकी जान चली गई। घटनास्थल से जो तस्वीर सामने आई है उन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यदि प्रधान आरक्षक इमरान खान हेलमेट पहने होते तो शायद एक्सीडेंट के बाद भी उनकी जान बच सकती थी। परमपिता परमेश्वर उनके परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति शांति

दमोह पन्ना स्टेट हाईवे पर इंदौर बस को रोककर हंगामा

 दमोह पन्ना स्टेट हाईवे पर शनिवार रात पन्ना से इंदौर जा रही चार्टर्ड बस को रोक कर ड्राइवर से गाली गलौज और मारपीट की खबर सामने आई है। इस दौरान देर तक बस खड़ी रही यात्री परेशान होते रहे वह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है बस के पहिए की चपेट में कुत्ते के आ जाने पर से ग्रामीणों द्वारा बस को रोककर ड्राइवर से गाली गलौज की गई थी। सूचना मिलने पर सहायक उप निरीक्षक सुंदरलाल ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया उसके बाद ही बस दमोह के लिए रवाना हुई।

Post a Comment

0 Comments