Ticker

6/recent/ticker-posts

स्पा सेंटर में मसाज कराने पहुचे किशोर का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर किया जा रहा था ब्लैक मेल.. बाल आयोग टीम व पुलिस की रेड कार्यवाही में अनेक संदिग्ध गतिविधियां उजागर..!

बाल आयोग की टीम के साथ पुलिस की रेड कार्यवाही.

दमोह नगर के स्टेशन रोड पर संचालित एक स्पा सेंटर पर शनिवार की रात राज्य बाल आयोग टीम की मौजूदगी में पुलिस की सर्च तथा कार्यवाही की है। इस दौरान यहां के रिकॉर्ड को जप्त करके सर्विस देने वाली कुछ युवतियों तथा कस्टमर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एक किशोर को ब्लैकमेल करने वाली युवती के खिलाफ धारा 384, 385, 34 के तहत मामला भी दर्ज किया गया है।
 राज्य बाल आयोग की टीम को शिकायत मिली थी की ओसन थाई स्पा सेंटर मैं कार्यरत एक युवती के द्वारा एक 17 साल के नाबालिक किशोर को ब्लैकमेल किया जा रहा है। यह किशोर यहां पर मसाज करने के लिए पहुंचा था इस दौरान उससे निर्धारित रेट के अतिरिक्त चार्ज वसूलने के साथ गुप्त कैमरे से आपत्तिजनक वीडियो बना लिया गया था। इसके बाद उससे और भी रूपए मांगे जा रहे थे। जिस के बाद एक पत्रकार मित्र के जरिए शनिवार को राज्य बाल आयोग टीम तक स्पा सेंटर की ब्लैकमेलिंग की दास्तान पहुंचाई गई। 

जिसे तत्काल गंभीरता से लेते हुए शनिवार रात बाल आयोग के सदस्य दीपक तिवारी के साथ सीएसपी अभिषेक तिवारी, महिला सेल प्रभारी गरिमा मिश्रा के साथ कोतवाली पुलिस की टीम और मामले में जानकारी रखने वाले पत्रकार स्टेशन रोड स्थित स्पा सेंटर पहुंचे। जहां रेड कार्रवाई करते हुए रिकॉर्ड को जब्त करते हुए यहां के कमरों की तलाशी ली गई। इस दौरान एक किशोर के अलावा कुछ अन्य कस्टमर पाए गए। इनके साथ सर्विस देने वाली युवतियों व संचालक को पुलिस अपने साथ पूछताछ के लिए कोतवाली ले गई है।

मामले में राज्य बाल आयोग के सदस्य दीपक तिवारी का कहना है कि यहां पर नाबालिक किशोर के साथ ब्लैक मेलिंग के अलावा अन्य संदिग्ध गतिविधियां पाई गई है। सीएसपी के अभिषेक तिवारी का कहना है कि हर बिंदुओं पर बारीकी से जांच की जा रही है। यदि किशोर नाबालिक पाया जाता है तो स्पा सेंटर संचालक के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल किशोर को ब्लैकमेल करने वाली युवती के खिलाफ धारा 384, 385, 34 के तहत मामला भी दर्ज होने की खबर है।

Post a Comment

0 Comments