Ticker

6/recent/ticker-posts

एनएच 30 जबलपुर-रीवा रोड पर रफ्तार का कहर.. जबलपुर कटनी रोड पर खड़े ट्रक को दमोह पासिंग के माहेश्वरी रोडवेज के हेवी ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी.. सड़क किनारे खड़े दूसरे ट्रक के चालक सहित 4 की मौके पर मौत..

एनएच 30 जबलपुर-कटनी के बीच रफ्तार का कहर..

जबलपुर कटनी हाइवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से पीछे से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक टकरा गया। दर्दनाक हादसे में सड़क किनारे खड़े होकर चाय पी रहे ट्रक के चालक सहित पांच लोग चपेट में आ गए। जिनमें से दो की मौके पर दो की जबलपुर ले जाते समय मौत हो गई। वही एक अन्य  घायल का अस्पताल में इलाज जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह भीषण हादसा देर रात गोसलपुर थाना क्षेत्र में घटित हुआ है। जहा सड़क किनारे खड़े ट्रक से दूसरा हेवी लोडेड ट्रक टकरा गया। एनएच 30 जबलपुर-रीवा रोड पर हादसे के दौरान पहले से खड़े ट्रक के पास उसके चालक सहित चार लोग खड़े हुए थे। जिन की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सड़क किनारे खड़ा ट्रक पीछे से दूसरे ट्रक की टक्कर लगने के बाद साइड में खाई में घुस गया। वही टक्कर मारने वाला ट्रक का अगला हिस्सा इसमें बुरी तरह से फंसकर रह गया।

टक्कर मारने वाला ट्रक दमोह पासिंग का महेश्वरी रोड लाइंस कंपनी का सोलह चका ट्रक है जिसका नंबर एमपी 34 H 0703 है। घटना की संदर्भ में बताया जा रहा है कि ट्रक क्रमांक एमपी 20 GA 0725 जो जबलपुर से कटनी की तरफ जा रहा था रात करीब 12:30 बजे इसमें सवार लोग हिरण ढाबा पर चाय पीने के लिए उतरे थे। यह लोग सड़क किनारे खड़े होकर चाय पी रहे थे तभी जबलपुर तरफ से आ रहा है दूसरे ट्रक के चालक में लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए चाय पी रहे पांच लोगों को चपेट में लेते हुए पहले से खड़े ट्रक को टक्कर मारते हुए इसमें घुस गया।

घटना के बाद गोसलपुर थाना मोहतरा टोल प्लाजा के पास लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस व 100 डायल और 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई। लेकिन तब तक दो लोग दम तोड़ चुके थे वही दो घायलों को जबलपुर मेडिकल कॉलेज में मृत घोषित कर दिया गया। एक गंभीर घायल का इलाज जारी है। मृतक कटनी और मझगंवा के रहने वाले बताए जा रहे है जो ट्रक चालक प्रकाश बर्मन के परिचित थे । जो राजकोट से ट्रेन से जबलपुर लौटकर ट्रक से अपने गांव जा रहे थे। घटना में चालक प्रकाश बर्मन, संदीप बर्मन, शिवम कुशवाहा, संदीप उपाध्याय की मौत हो गई। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। 
पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ धारा 279, 337 304 तथा 184 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज करके जाच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments