Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर रफ्तार का कहर.. ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, हेलमेट पहने होता तो बच जाती जान.. इधर पथरिया क्षेत्र में खेत में लहलहाती गांजे की हरी फसल पर पड़ी.. लाल पट्टी वालों की वक्र दृष्टि.

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है कटंगी बस स्टैंड पर एसबीआई ब्रांच के सामने बुधवार रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी जिससे जमीन पर गिरने के बाद एक युवक दोबारा नहीं उठ सका और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
कटंगी बस स्टैंड पर हुए दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और कुछ ही देर में कटंगी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन तब तक ट्रक चालक मौके से फरार हो चुका था खास बातें थी कि बाइक सुरक्षित थी लेकिन बाइक सवार के सिर मैं गंभीर चोट आने की वजह से अत्यधिक रक्तस्त्राव हो चुका था। जिससे उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। 
घटनास्थल के हालात को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था कहा जा सकता था कि बाइक सवार दी हेलमेट पहने होता तो शायद एक्सीडेंट के बाद उसकी जान बच सकती थी। मृतक की पहचान रितेश चक्रवर्ती ग्राम ककरहटा निवासी के रूप में हुई है। जबकि उसके साथी का इलाज जारी है। जहां यह हादसा हुआ वहां स्टेट बैंक की शाखा है गाड़ियां पार्क करने की भी जगह नहीं जिसके कारण ऐसी जगह पर हादसे होने की खतरा हमेशा बना रहता है।
खेत में लहलहाती गांजे की हरी फसल पर वक्र दृष्टि
दमोह। पथरिया थाना अंतर्गत बोतराई मौजा में एक खेत में लहलहा रही गांजे की हरी फसल पर लाल पट्टी वाले संगठन के कार्यकर्ताओं की वक्र दृष्टि पढने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खेत में लगी गांजे की हरी फसल को जब्त करके ट्रेक्टर ट्राली से थाने लाकर हुए कार्यवाही की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भगवती मानव कल्याण संगठन पथरिया की पदाधिकारी को सूचना मिली थी कि बौतराई और नेंगुआ के बीच में पारस लाल गडरिया के खेत में गांजे के करीब पांच फिट ऊंचाई के पौधे लह लहा रहे है। जिसकी सूचना पथरिया थाना पुलिस को देकर लाल पट्टी वाले कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने पुलिस की मौजूदगी में खेत में लहराती गांजे की फसल को उखाड़कर ट्रैक्टर ट्राली में लोड करके पथरिया थाना भिजवाने में देर नहीं की। हालांकि खेत का मालिक पारस लाल गडरिया फिलहाल पुलिस के हाथ नहीं लग सका है वहीं पुलिस गंजे को जब तक करके कार्यवाही में जुटी हुई है

Post a Comment

0 Comments